जैकलीन फर्नांडीस को फिर से किया जाएगा पेश -ठगी के मामले में बुरी तरह से उलझी एक्ट्रेस

jacquiline fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस Jacqueline Fernandez को दिल्ली पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कल 19 सितंबर को सुबह 11 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए तलब किया है. दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस के अलावा फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. ईओडब्ल्यू सूत्रों के मुताबिक लीपाक्षी को सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए ड्रेस और कॉस्ट्यूम डिजाइन करने के लिए पैसे दिए थे.

पहले जैकलीन को 14 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जहां उनसे दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने जबरन वसूली के एक मामले में आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. यह चौथा समन श्रीलंका मूल की जैकलीन के लिए जारी किया है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और फैशन डिजाइनर लीपाक्सी से दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू आमने-सामने पूछताछ कर सकती है, जैसा कि जैकलीन और ठग सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी के बीच हुआ था.

विशेष पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने कहा कि चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री से उनकी कथित भूमिका और कथित तौर पर उन्हें दिए गए उपहारों के बारे में पूछताछ की गई थी। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अभिनेता नोरा फतेही से उनके संबंधों और ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले उपहारों के संबंध में पूछताछ की. विशेष पुलिस आयुक्त, ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने कहा कि 2021 में उनके बहनोई को चंद्रशेखर से बीएमडब्ल्यू मिली थी.

इन दिनों बता दें सुकेश चंद्रशेखर जेल में है. फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल शख्सियत सहित अलग अलग लोगों को धोखा देने का महाठग पर आरोप है. 17 अगस्त को फर्नांडीज को ईडी ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी.

ये भी पढ़ें   अली फजल और ऋचा चड्ढा की पार्टी वाली फोटोज हुई वायरल -देखें यहाँ पर