Anurag Kashyap की बेटी विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम में हुई इंटिमेट, KISS करते हुए Private Photo फिर से लीक

Aliya Kahyap daughter of Anurag Kashyap

डेस्क : बॉलीवुड में स्टार किड्स की चर्चा हमेशा होती रहती है। पिता की तरह ही वह भी अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस को लगातार उपडेट करती रहती हैं। जिस प्रकार अनुराग कश्यप बेबाक तरीके से अपनी राय रखते हैं, उसी प्रकार उनकी बेटी भी सबके आगे अपनी राय रखती हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी का नाम आलिया कश्यप है और उनके बॉयफ्रेंड का नाम शेन ग्रेगॉयर है जो अमेरिका के निवासी हैं। दोनों एक दुसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। जो तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, वह राजस्थान के एक होटल की हैं। यह होटल बीकानेर में है जिसका नाम नरेंद्र भवन है। दोनों के आगे एक टेबल रखी है और उन्होंने जूस का ग्लास हाथ में पकड़ा हुआ है।

इतना ही नहीं बल्कि आलिया ने किस करते हुए तस्वीर इंटरनेट पर डाला और लिखा ‘रोमांटिक गेटवे। इस साल आलिया के विदेशी बॉयफ्रेंड का जन्मदिन था और उनके लिए आलिया ने काफी बड़ा नॉट लिखा था जिसमें उन्होंने उनको ढेर सारा प्यार भेजा था। तुम्हें पाकर मैं खुशकिस्मत हूं। आई लव यू फॉरेवर। यह बातें बोलकर उन्होंने प्यार की लंबी कसमें खाएं थी।

आलिया कश्यप लाइफस्टाइल व्लॉगिंग करती हैं इतना ही नहीं वह लॉस एंजेलिस में पढाई करती हैं और जब मुंबई आती हैं तो पिता के साथ जमकर टाइम स्पेंड करती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page