प्राइवेट वीडियो लीक करने के बाद अब छठ पूजा Video पर ट्रोल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु, फैंस बोले

trishakar madhu

डेस्क : कुछ समय पहले भोजपुरी सिनेमा की हीरोइन त्रिशाकर मधु का एक MMS वीडियो वायरल हो गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही उनको काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। बता दे की वीडियो की वजह से ही वह सुर्खियों में आ गई थी और जगह-जगह उनकी चर्चा होने लगी थी।

प्राइवेट वीडियो विवाद के बाद छठ पूजा Photo पर ट्रोल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा, लोग बोले- दिखावा मत करो!

आज छठ के महापर्व पर फिर से उनकी वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। इतना ही नहीं उन्होंने इस त्यौहार पर ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है जिसकी वजह से वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इंटरनेट पर वह ट्रोलर्स का शिकार हो गई हैं। छठ पूजा के मौके पर त्रिशाकर मधु ने बेहद ही आकर्षक साड़ी पहनी हुई है जिसका रंग लाल और पीला है। साथ ही उस पर उन्होंने मांग में सिंदूर भरा हुआ है।

यह पोस्ट एक फैन पेज के द्वारा शेयर किया गया है। पोस्ट को देखकर साफ पता चल रहा है कि त्रिशाकर मधु छठ के मौके पर बेहद ही खुश हैं। वायरल हो रही फोटो में तृषाकर मधु प्रसाद और फल के साथ पूजा का आयोजन करती नजर आ रही हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि वह चूल्हे पर मन लगाकर खाना बना रही है। लोग तृषा के पोस्ट और वीडियो पर लोग अनेकों तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अब किस मुंह से यह सब कर रही हो? इतना ही नहीं कुछ लोग तो कह रहे है कि ऐसा दिखावा करने की जरूरत नहीं है। वहीं कुछ लोग तृषाकर मधु को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और छठ की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

You cannot copy content of this page