अरुणिता के साथ रहना चाहते हैं पवनदीप राजन, रिश्ते को लेकर अरुणिता ने बताया सच

Aurnita Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल 12 की रनरअप अरुणिता कांजीलाल बंगाल से है। वह इंडियन आइडल 12 का खिताब नहीं जीती लेकिन उन्होंने कई बड़ी चीजें हासिल कर ली है। अरूणिता कांजीलाल को बप्पी लहरी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है, ऐसे में हिमेश रेशमिया के साथ वह पहले ही गाना गा चुकी है और करण जौहर ने उनको धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका दिया है, बता दे कि अरुणिता कांजीलाल ने अपनी मीठी आवाज से भारत की जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

वह इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 कंटेस्टेंट मैं पहुंच गई थी, बता दे कि उन्होंने आखिरी राउंड में अपनी मधुर आवाज से जनता के होश उड़ा दिए थे। ऐसे में उनके द्वारा की गई खास बातचीत की क्लिप से निकाली गई कुछ बातें आपको बताने वाले हैं। अरुणिता का कहना था कि आखरी वक्त पर सभी बड़े लोग मेरे सामने मौजूद थे और इन सभी लोगों के आगे मुझे जोरदार एक्ट के साथ परफॉर्म करना था। साथ ही साथ कई स्पेशल गेस्ट भी आए हुए थे, जिनको मैं निराश नहीं करना चाहती थी। अरुणिता ने बताया कि मैं बंगाल के काफी छोटे शहर से आती हूं। इतनी दूर तक आना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। यहां पर आते ही मेरे को हर एक ने सहयोग किया। इतने अच्छे कंटेस्टेंट के साथ मुझे प्रतिस्पर्धा करने का मौक़ा मिला जिसके बाद मैं काफी गर्वान्वित महसूस कर रही हूँ। जब उनसे इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप के बारे में सवाल पूछा गया कि आप दोनों के बीच की दोस्ती कितनी गहरी है तो उन्होंने कहा हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम आगे भी साथ रहेंगे।

ऐसे में लोगों ने हमें खूब प्यार दिया है और हम दोनों काफी आगे आ गए हैं। हम हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे। अरूणिता कांजीलाल ने कहा कि वह भारत में एक म्यूजिक स्कूल खोलना चाहती है। उन्होंने बताया कि म्यूजिक स्कूल खोलना उनका एक लक्ष्य है। मैं अपने लक्ष्य को अब काफी आसानी से पूरा कर सकती हूँ। ऐसे में मैं इंडियन आईडल-12 ने मेरी खूब मदद की है। इस पूरे शो के दौरान अरुणिता कांजीलाल का डिज़ाइन कलेक्शन भी चर्चा में रहा था, जिसके चलते यह एक फैशन स्टेटमेंट बन गया। अरुणिमा ने कहा कि यहां पर कपड़े डिज़ाइनर आकर सोचता है और बनता है। अरुणिमा ने सभी लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि मैं आप सब की प्यार की आभारी हूं आप भविष्य में भी मुझे इसी तरह प्यार करें और हौसला बढ़ा है आप लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया

You may have missed

You cannot copy content of this page