Viral Video में नीना गुप्ता ने बताई शादीशुदा मर्दों की सच्चाई, बोली मैं भुगत चुकी हूँ – अब तुम बचो

Neena Gupta

डेस्क : नीना गुप्ता बीते दिनों इस वजह से चर्चा में थी की उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी कई ऐसी बातें बताई थी, जिसपर किसी को विश्वास नहीं हुआ था। नीना गुप्ता ने 80 और 90 के दशक में ही फिल्म की दुनिया में कदम रख दिया था। काफी कम उम्र से वह एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। आज नीना गुप्ता की उम्र काफी ज्यादा हो गई है। वह अपने हर किरदार में जान फूंक देती हैं।

Neena Gupta Diwali Photo

नीना गुप्ता को महिलाओं को लेकर एक ऐसी बात बता रही हैं जो सरे मर्दों को सुनने की जरूरत है। यह वीडियो नीना गुप्ता का लगभग एक साल पुराना है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नीना गुप्ता कहती हैं की आदमी नए-नए तरीकों से औरतों को बहलाने फुसलाने की कोशिश करते हैं। उनका कहना है की सभी शादी शुदा मर्दों से औरतों को एक दूरी बनाकर रखनी चाहिए। वह अलग अलग तरह की झूटी कहानी सुनाकर भोली औरतों को फंसा लेते हैं।

Neena Gupta's house is like a sneak-peek into her life - Times of India

नीना गुप्त कहती हैं, पहले तो यह लोग भोली भाली महिलाओं को फंसा लेते हैं इसके बाद जब महिलाएं शादी शुदा मर्दों के प्यार में फँस जाती हैं तो वह शादी करने से भी मना कर देते हैं। वह कहते हैं मैं अपनी पहली बीवी को तलाक नहीं दे सकता और अपने बच्चों के खातिर तो यह काम बिलकुल भी नहीं कर सकता।

इस वजह से आपको शादी शुदा मर्दों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। यह सुझाव सभी को पसंद आ रहा है। सभी लोग इंटरनेट पर नीना गुप्ता की तारीफ करते नजर आ आरहे हैं। नीना का कहना है की मैं यह सब भुगत चुकी और इसकी एक भारी कीमत देनी होती है, इस वजह से मैं आपको लोगों को बताना चाहती हूँ की शादी शुदा मर्दों से दूर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page