कटरीना क़ैफ ने जड़ा अक्षय कुमार को कसकर तमाचा, एक्ट्रेस ने बताया परदे के पीछे कैसे काम होता है

Katrina Kaif revealed truth of bollywood industry

डेस्क : “द कपिल शर्मा शो” एक फेमस कॉमेडी शो है। जिस भी बॉलीवुड कलाकार को अपनी फिल्म का प्रचार प्रसार करना होता है, वह सबसे पहले द कपिल शर्मा शो पर आता है। इस शो की खासियत यह है कि इसको देखने वाली जनता बहुत ज्यादा है जिसके चलते अपने आप ही बॉलीवुड के सितारे कपिल के शो पर खिंचे चले आते हैं।

When Katrina Kaif wanted to tie Akshay Kumar a rakhi: 'I don't see anything  wrong with it' | Bollywood - Hindustan Times

हाल ही में शो पर पहुंची अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लेकर उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड हैं । शो पर कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे को जानने से पहले- हम आपको बता दें कि सूर्यवंशी नाम की फिल्म के लिए सभी लोग कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित की गई है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल की भूमिका में है। कपिल शर्मा अपने मेहमानों से बातचीत करते हुए कहते हैं कि अक्षय कुमार काफी तेज गति में काम करने वाले कलाकार है।

Sooryavanshi: Katrina Kaif thought it would be ''uncomfortable'' to work  with Akshay Kumar after nine years | Bollywood News – India TV

कपिल पूछते हैं कि- आखिर कौन सा ऐसा सीन था जिसमें आपको बार बार रीटेक लेना पड़ा। इस सवाल का जवाब कैटरीना ने कुछ इस प्रकार दिया कि, जवाब सुनते ही सब हंसने लगे। पूरी फिल्म में एक ऐसा सीन था जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को चांटा मारा था। उसका किसी भी प्रकार से रीटेक नहीं हुआ। दरअसल, हुआ यह था कि कैटरीना ने अक्षय कुमार को असली में थप्पड़ जड़ दिया था।

Akshay Kumar On Why He Became A "Fan" Of Katrina Kaif After Sooryavanshi

ऐसे में कपिल शर्मा ने पूछा कि रोमांटिक सीन में तो बार-बार रीटेक लेना पड़ा होगा। तब कैटरीना ने कहा ऐसा बिल्कुल भी नहीं है- रोमांटिक सीन भी हमने एक टेक में ही पूरा कर लिया था। अक्षय और मेरी ट्रेनिंग काफी अच्छी है क्योंकि हम पहले से ही 8 फिल्में एक साथ कर चुके हैं। सिंह इज किंग, वेलकम दे दनादन, नमस्ते लंदन, तीस मार खान, ब्लू जैसी फिल्में हमने साथ में की है और हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इसके चलते हम एक दूसरे को समझते हैं और सारे शूट फटाफट पूरे कर लेते हैं। फिलहाल तो यह शो ऑन एयर नहीं हुआ है। इस शनिवार और रविवार को 9:30 बजे लोगों को इस शो का इंतजार रहेगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page