पति ने छोड़ा, मिसकैरिज की हुई शिकार- अब ब्रेस्ट कैंसर को मात देकर नए लुक में वापस आई Mahima Chaudhary

mahima chaudhary

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सारे हिट फिल्में दी हैं और अपने परफॉर्मेंस से लोगों के दिल में अपने लिए जगह बनाई है। हाल ही में महिमा चौधरी को लेकर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक बड़ा खुलासा किया है। 10 रन पंखे ने एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में महिमा का बिना बाल के नज़र आ रही हैं। महिमा कहती है कि उन्हें कुछ दिनों पहले पता चला है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। हालांकि डॉक्टरों ने कैंसर सेल्स को हटा दिया है। अब वह बेहतर है। अनुपम ने उन्हें अपनी एक फिल्म ऑफ़र की और उन्हें बिना विग के रोल करने को कहा। यह और भी कई महिलाओं के लिए एक बड़ा मैसेज होगा। आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने इससे पहले भी कई सारी मुश्किलों का सामना किया है। हर बार वह फाइटर बनकर अपनी समस्याओं से लड़ी है।

महिमा चौधरी जब अपने करियर की बुलंदियों पर थी तब उनका एक कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उनके चेहरे पर कांच के टुकड़े घुस गए थे। उन्होंने बताया था कि सर्जरी के दौरान 67 कांच के टुकड़े उनके चेहरे से निकाले गए थे। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर भी थे लेकिन उन्हें डर था कि चोट भरे चेहरे को लेकर वह कैसे सबके सामने आएंगी।

साल 2006 में उन्होंने बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की लेकिन फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं दिक्कतें झेल रही थी और इस बारे में मैंने किसी को नहीं बताया। फिर एक के बाद एक मुश्किलें आती रही। आगे उन्होंने बताया कि मेरा एक मिसकैरेज हो गया था। इसके बाद में दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रही थी लेकिन वह भी मिसकैरेज हो गया। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस फेज में थी जब मैं खुश नहीं थी। मेरे मुश्किल भरे समय में मेरे पति मेरे साथ नहीं थे।

आपको बता दें कि महिमा चौधरी की एक बेटी भी है। तलाक के बाद उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश की है। उनकी बेटी का नाम आर्यना है। महिमा चौधरी अपनी बेटी के साथ काफी क्लोज है। अक्सर ही दोनों मां – बेटी की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

ये भी पढ़ें   फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबियत, डॉक्टरों ने ब्रेनडेड घोषित किया