Shahrukh Khan लेने जा रहे हैं Gauri Khan से तलाख- दोनों के बीच तीखी नोकझोंक से ये बात आई सामने

gauri khan one

डेस्क : शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड में पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। लेकिन अब गौरी का एक बयान चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान से अलग होने की बात कही है। शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड में पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। उदाहरण के तौर पर लोग इस जोड़े का हवाला देते हैं।

लेकिन इसी बीच गौरी खान का एक बयान वायरल हो रहा है. उनकी बात सुनने के बाद लोग कहते हैं कि गौरी अभी शाहरुख से तलाक का इंतजार कर रही हैं। उसके बाद, वह खुद को एक नया साथी ढूंढेगी। तो लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं, हम आपको इस लेख में इसके बारे में बताने जा रहे हैं। गौरी के इस बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

बता दें कि हाल ही में गौरी ने ऐसा नहीं कहा है. इसके बजाय उन्होंने यह बयान साल 2005 में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ (कॉफी विद करण में गौरी खान) में दिया था। इस दौरान वह शो में सुजैन खान के साथ पहुंचीं। दरअसल, करण (करण जौहर ने गौरी खान से सवाल किया) ने गौरी से पूछा था कि क्या शाहरुख को दूसरी महिलाओं से इतना अटेंशन मिलते देखकर उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं होता है। गौरी ने इस सवाल का जवाब यह कहकर दिया था कि वह इससे तंग आ चुकी हैं, क्योंकि यह उनसे अक्सर पूछा जाता था।

गौरी खान ने एक बयान में कहा, “सबसे पहले, जब कोई मुझसे यह सवाल पूछता है तो मुझे गुस्सा आता है।” मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करता हूं कि अगर हम साथ नहीं रहना चाहते हैं और उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे किसी और को खोजने दें, मुझे आशा है कि वह सुंदर है, यह सच है! यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। मुझे लगता है कि अगर उसे किसी के साथ रहना है, अगर उसे किसी के साथ रहना है, तो मैं उसके साथ नहीं रहूंगा। मैं कहूंगा, अच्छा, बढ़िया! मैं किसी के साथ आगे बढ़ता हूं।

ये भी पढ़ें   बीफ खाने वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री ने दी सफाई, बोले अब भैसे की बारी

आपको बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शाहरुख और गौरी ने 1991 में (गौरी खान शाहरुख खान मैरिज) शादी कर ली। उनके तीन बच्चे हैं- सुहाना, आर्य और अबराम। वे आज भी साथ हैं और फैंस भी इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना चाहते हैं।