Drugs की दीवानगी इस कदर की आर्यन खान की Jacket पर दिखा LSD को लेकर प्यार – अब उनकी पोशाख ने खींचा लोगों का ध्यान

Drugs Aryan Khan LSD Jacket

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB के अधिकारियों ने जेल में डाल दिया है। बता दें कि आर्यन खान और उनका पूरा परिवार इस कोशिश में लगा हुआ है कि किसी भी तरीके से वह जेल से बाहर आ जाए लेकिन ऐसा होता हुआ अब दूर दूर तक नजर नहीं आ रहा है। भारत सरकार के वकील जो एनसीबी की तरफ से ड्रग्स केस को देख रहे हैं उन्होंने कुछ इस तरीके का दांव खेला है कि आर्यन खान को छुड़ाना मुश्किल हो गया है। फिलहाल के लिए इंटरनेट पर आर्यन खान की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके जरिए जनता जागरूक हो रही है।

Cruise drug bust: Nothing found on Aryan Khan's person

टीशर्ट देखने से पहले आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स पार्टी करने के लिए क्रूज शिप पर निकले थे। लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि एनसीबी के अधिकारी कभी भी वहां पर दस्तक दे देंगे। बता दें कि जब एनसीबी के अधिकारियों ने वहां पर छापामारी शुरू की तो किसी को भी यह अंदाजा नहीं था कि यह लोग कौन है? ऐसे में सभी लोग अधिकारीयों को देखकर सहम गए थे। एनसीबी के अधिकारियों ने एक-एक करके सब की तलाशी शुरू की थी, जिसमें आर्यन खान और उनके साथ 8 लोगों को पकड़ा गया था। इस वक्त सब जेल की हवा खा रहे हैं और अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दिनों को व्यतीत कर रहे हैं।

आर्यन खान अपने लुक्स को लेकर काफी ध्यान देते हैं। ऐसे में उनकी इस वक्त एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने एक काले रंग की जैकेट पहनी है। इस काले रंग की जैकेट पर लिखा हुआ है -डेथ मशीन एलसीडी -बता दें कि एलएसडी एक ऐसा मादक पदार्थ है जिसको लेने से इंसान की मौत तक हो जाती है। यह एक नशीला पदार्थ है। ऐसे में उनकी जैकेट पर साफ नजर आ रहा है कि वह मैसेज देना चाह रहे हैं कि एलएसडी नाम की दवा का सेवन नहीं करना चाहिए।

कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने यह इसलिए पहना है क्योंकि वह एलएसडी के शौकीन हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आर्यन खान इससे लोगों को यह समझाना चाहते हैं कि यह एक प्रकार की जागरूकता है। फिलहाल के लिए आर्यन खान ने अपने परिवार के साथ जेल में वीडियो चैट की है, जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगे थे।

You cannot copy content of this page