‘डांस दीवाने’ के होस्ट Raghav Juyal को मांगनी पड़ी माफी- असमिया लड़की को बोला था चीनी-चाऊमीन- देखें वीडियो

raghav juyal

डेस्क: मनोरंजन जगत के जाने माने स्टार राघव जुयाल (Raghav Juyal) इन दिनों मजाक मजाक में ही विवादित बयान देकर फसते दिख रहे हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से बाहर होता दिख रहा है, जिसमें वो किसी कांटेस्ट का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं, बस होना क्या था., वीडियो सामने आते ही लोग उन्हें भद्दी-भद्दी बातें कहने लगे..और अब इस मामले में राघव का बयान भी सामने आया है।

राघव डांस रियलिटी शो के होस्ट है: बता दे की राघव जुयाल ने डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के वायरल हो रहे क्लिप पर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सफाई दी है। राघव जुयाल डांस दीवाने (Dance Deewane)शो को होस्ट करते हैं, जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे और माधुरी दीक्षित जजों के पैनल में बैठते हैं।

यह आरोप लगा था: बता दे की इसी शो का एक वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया, जिसमें वो पूरी बात समझा रहे हैं। उन्होंने शुरुआत में ही कहा कि इस छोटी क्लिप ने एक बड़ी गलतफहमी पैदा कर दी जिसके लिए उन्हें अभद्र टिप्पणी और नस्लवादी जैसे आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कहा कि असम राज्य की गुंजन सिन्हा नाम की एक कंटेस्टेंट से उनके शौक और रुचियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि.. वह “चाइनीच में बात कर सकती हैं”, इसी पर राघव ने कहा कि युवा कंटेस्टेंट ‘गिबरिश चाइनीज’ में बात करती है। 

फिर देनी पड़ी सफाई: बता से की उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि “अगर आपको मेरे परिचय से ठेस पहुंची हो तो.. मैं सभी से माफी मांगता हूं। इस तरह का मजाक हो ना मेरा कोई मकसद नहीं था, और ना ही इस चैनल के कोई मकसद था, इसीलिए आप सभी लोगों से आग्रह है कि आप पूरा एपिसोड देखें।

You cannot copy content of this page