शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके नाम से रोशन हुआ ‘बुर्ज खलीफा’- Video में देखिए बादशाह के सम्मान में कैसे दिया दुबई ने उन्हें गिफ्ट

Burj khalifa and shahrukh khan

डेस्क : शाहरुख़ खान अब 56 वर्ष के हो चुकें हैं। इस ख़ुशी के मौके पर उनके घरवालों के साथ ही सभी उनके चाहने वालों ने उनको धन्यवाद दिया। उनको देश के कोने कोने से मुबारकबाद मिली। शाहरुख़ के जन्मदिन को भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी मनाया गया।

किंग खान के जन्मदिन पर उनका नाम बुर्ज खलीफा भी जगमगाता हुआ नजर आया। दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग कही जाने वाली बुर्ज खलीफा इमारत शाहरुख़ के रंग में रंगी नजर आई। जब लोगों ने अपने सबसे ज्यादा पसंदीदा हीरो को बिल्डिंग पर देखा तो ख़ुशी से फूले नहीं समाए। बिल्डिंग पर शाहरुख़ के लिए We Love You लिखा दिख रहा है। शाहरुख़ खान ने अपना जन्म दिन अलीबाग वाले फार्म हॉउस में मनाया।

ऐसा पहली बार नहीं हाउ है की शाहरुख़ को पहली बार इतनी बड़ी तस्वीर मिली हो बल्कि इससे पहले भी उन्हें अलग प्रकार से जन्मदिन की बधाइयां मिली हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की उनके बेटे हाल ही में ड्रग्स के मामले में फंस गए थे, जिसके बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपने बेटे को छुड़वाया। फिलहाल के लिए आपको यह जानकारी कैसी लगी। कमेंट में जरूर बताएं।

You may have missed

You cannot copy content of this page