विराट कोहली की बेटी को ट्विटर पर मिली बलात्कार की धमकी, महिला आयोग ने कहा शर्मनाक हरकत

Vamika Get Rape Threats

डेस्क : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की हर तरफ फजीहत हो रही है। जिस तरह से टीम इंडिया अपना क्रिकेट खेल रही है, उससे हर कोई नाखुश है। पकिस्तान की हार के बाद से ही सारे लोग टीम इंडिया की परफॉरमेंस से खफा हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब तो विराट कोहली को धमकियां मिलने लगी हैं।

विराट कोहली पर इसका मानसिक असर साफ़ देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अब विराट कोहली आने वाले समय में भारतीय टीम की कप्तानी नहीं करेंगे। दरअसल उनको काफी घटिया मेसेज आ रहे हैं, उनकी बेटी वामिका को रेप की धमकिया उनके मोबाइल पर आ रही हैं। इस वजह से विराट ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का भी परेशान हैं।

इस मामले पर अब महिला आयोग की टीम ने भी हस्तक्षेप किया है। विराट कोहली को मिल रही धमकियों की वजह से दिल्ली महिला आयोग टीम सतर्क हो गई है।इस मामले पर खुद चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके जानकारी दी है की 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देना, अपने आप में ही शर्मनाक बात है। भारतीय टीम को वर्ल्डकप में पहले ही मैच में 10 विकेट से पकिस्तान ने हरा दिया। इसके बाद इंडिया नूजीलेंड से भी 8 विकटों से हारा। इतना ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद सामी को भी इंटरनेट पर ट्रोल किया गया। यह सब अपने आप में ही एक शर्मनाक घटना है।

DCW प्रमुख का कहना है की यदि ऐसा हुआ है तो पुलिस कोई एक्शन क्यों नहीं ले रही है। क्यों आखिर FIR की कॉपी नहीं दिखाई जा रही हैं, फिलहाल आपकी इस खबर पर क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं।

You cannot copy content of this page