पॉवर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, दर्शन करने पहुंचे वैष्णो देवी, देखिए तस्वीरें और Video

BIIPASA BASU

डेस्क : बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग पहुंची वैष्णो देवी. कपल ने बुधवार को अपनी यात्रा शुरू करने की कुछ वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिपाशा बसु पति करण संग वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रही हैं और काफी खुश हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: ‘सौभाग्यशाली.’ एक्ट्रेस ने साथ ही #vaishnodevi #blessed #grateful #traveladdict and #handinhand जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया है।

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu) संग एक फोटो को शेयर कर लिखा है: “जब उनका बुलावा आता है तो हम जाते हैं.” उन्होंने कैप्शन में #vaishnodevi #jaimatadi. भी जोड़ा है. बिपाशा और करण के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की थी. दोनों ने बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई थी.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने साथ में वेब सीरीज डेंजरस में काम किया है. बिपाशा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उन्हें राज, नो एंट्री, ओमकारा, धूम 2, दम मारो दम और रेस में शानदा एक्टिंग के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले बिपाशा डर सबको लगता है शो में प्रजेंटर के रूप में काम करती थी. वहीं करण की बात करें तो उन्होंने दिल मिल गए, कबूल है, कितनी मस्त है जिंदगी, दिल दोस्ती डांस, कसौटी जिंदगी जैसे टीवी शो में काम किया है.

You may have missed

You cannot copy content of this page