Salman Khan ने पिता सलीम को किया 86वां बर्थडे विश कुछ इस अंदाज में -एक ही फ्रेम में नजर आया ‘खान परिवार’

SALIM KHAN BIRTHDAY

डेस्क : आज Salman Khan के पिता Salim Khan 86 साल के हो गए हैं. उनके 86th बर्थडे को पूरे परिवार ने धूम-धाम से मनाया है. सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा परिवार कितना ख़ुश है. सलमान ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिख पिता को एक अनोखे अंदाज में किया है बर्थडे विश।

पोस्ट में क्या लिखा Salman Khan ने? Salman Khan ने बुधवार रात को करीब 1 बजे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके परिवार वालों को एक साथ देखा जा सकता है. सलमान ने यह तस्वीर अपने पिता यानि कि सलीम Khan के जन्मदिन पर शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. सलमान ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे डैड”. इस छोटे से और प्यारे से कैप्शन के साथ उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. सलमान की इस पोस्ट पर उनके फैन्स के साथ-साथ अन्य सेलेब्स भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सलमान की इस पोस्ट में उनके अलावा भाई, बहनें, जीजा, भांजा, भांजी, पिता सलीम खान और सलीम की दोनों पत्नियां नजर आ रही हैं. इस फोटो मे सलीम अपने बेटे अरबाज और पत्नी सलमा के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके सामने वाली टेबल पर केक रखे हुए है. तो वहीं, सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे है और बाकी के परिवार वाले साइड में खड़े हुए हैं।

सलमान के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page