बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सलमान खान संग दूर किए गिले – शिकवे, कहा- मैं इंडस्ट्री में अकेली नहीं हूं

kangana and salman

डेस्क : बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना राणावत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ का दूसरा ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद बॉलीवुड दबंग सलमान खान की तरफ से कंगना राणावत को एक सरप्राइज मिला है। दरअसल सलमान ने फिल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए धाकड़ की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। इस ट्रेलर को पोस्ट करने के साथ ही सलमान ने अर्जुन रामपाल कंगना राणावत और फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मैक्लई को भी टैग किया है।

अपनी फिल्म धाकड़ के रिलीज होने से पहले सलमान खान से मिला समर्थन कंगना रनौत के लिए बड़ी बात है।कंगना ने सलमान की स्टोरी को रिपोस्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- थैंक यू माय दबंग हीरो, हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका धन्यवाद! दबंग खान ने न केवल इंस्टा पर बल्कि ट्विटर हैंडल पर भी ट्रेलर को पोस्ट किया है। हालांकि काफी समय पहले कंगना राणावत ट्विटर से बैन हो चुकी हैं लेकिन सलमान खान के पोस्ट कर ली उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

नेपोटिज्म वर्सेस आउटसाइडर की लड़ाई फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से चल रही है। ऐसे में कंगना राणावत और सलमान खान के बीच यह दोस्ती की एक नई शुरुआत हो सकती है। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की पोस्ट की हुई ईद पार्टी ने कंगना राणावत शरीक हुई थी। इस पार्टी में कंगना ही नहीं बल्कि करण जौहर भी मौजूद थे। जब लोगों ने पहली बार कंगना को इस पार्टी में देखा तो सभी को झटका लगा लेकिन इस मुकाबले सलमान खान का कंगना के फिल्म का ट्रेलर को पोस्ट करना कोई बड़ा सरप्राइज नहीं माना जा सकता है।

ये भी पढ़ें   शादी के बाद सेक्स ना होने को लेकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का यूज़र को जवाब, जानिए क्या कहा

जहां कंगना एक तरफ अपनी सोच पर पूरी तरह से कायम रहती हैं वहीं दूसरी तरफ तुम इंडस्ट्री में वाकई एक्सपेरिमेंट्स भी करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित शो लॉकअप को होस्ट किया था। शो के विनर रहे मुनव्वर फारुकी । कंगना और मुनव्वर की सोच एक-दूसरे से काफी अलग थी। फिर भी इन सभी बातों को एक तरफ रखते हुए केवल गेम के आधार पर कंगना ने मुनव्वर को विजेता घोषित किया। अब जिस तरह से कंगना बॉलीवुड में एक बार फिर से वापसी कर रही हैं इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगना अपनी तरफ से सुलह करने का मन बना चुकी है।