कई बार गंजी हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये 9 अभिनेत्रियाँ – देखें मुंडन के बाद सभी का लुक – 7वी रहती है अक्सर चर्चा में

Shilpa Anushaka

डेस्क : आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अदाकाराओं से मिलवाएंगे जिन्होंने अपने लुक को कुछ इस कदर बदल दिया था कि वह पहचान में नहीं आई। जी हां उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया था। ऐसे में उन्होंने अपने लुक को चेंज करने के लिए गंजे होने का सहारा लिया था। कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने सिर को मुंडवा चुकी हैं। इतना ही नहीं यह अभिनेत्रियां वह है जो बेहद ही ज्यादा लोकप्रिय हैं। इतनी लोकप्रियता होने के बाद भी उन्होंने इस बात की परवाह नहीं की कि यदि उन्होंने अपना लुक चेंज किया तो लोग क्या कहेंगे। आज हम आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो अपने जीवन में गंजी हो गई थी।

शबाना आजमी : एक समय ऐसा था जब भारत में विधवा औरत गंजी हुआ करती थी। इस प्रथा को दिखाने के लिए 2009 में वाटर नाम की फिल्म आई थी। इस फिल्म में शबाना आजमी को गंजा होना पड़ा था।

From veteran actress Shabana Azmi to Lisa Ray: Bollywood actresses turned  bald for movies

प्रियंका चोपड़ा : प्रियंका चोपड़ा इस वक्त बेहद ही ज्यादा लोकप्रिय हैं। बता दें कि अब वह भारत की फिल्मों में काफी कम काम करती हैं। जब से वह निक जोनस के साथ शादी करके विदेश गई है तब से उनका भारत आना जाना कम हो गया है। ऐसे में जब उनकी फिल्में मैरीकॉम आई थी तो वह सचमुच में गंजी हो गई थी। प्रियंका चोपड़ा का गंजी वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ था।

Priyanka Chopra: Mary Kom: Priyanka Chopra was excited to turn bald | Hindi  Movie News - Times of India

तनुजा : बॉलीवुड की वरिष्ठ कलाकार तनुजा भी अपना सिर में मुंडवा चुकी हैं। उन्होंने अपना सिर पित्ररुन के लिए मुंडवाया था।

6 actresses who decided to go bald to make their character strong in the  movie - News Crab | DailyHunt

शिल्पा शेट्टी : शिल्पा शेट्टी भी अपने एक फोटो शूट के लिए गंजी हुई थी, जब वह गंजी हुई थी तो लोग कह रहे थे कि वह सच में अपने बाल मुंडवा चुकी हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी ने खुद यह बात आकर कही थी कि मात्र 3 घंटे के शूट के लिए उन्होंने गंजे वाला मेकअप किया था।

When Shilpa Shetty turned bald and beautiful — birthday special

लिसा रे : लीसा रे फिल्मों की बेस्ट एक्टर और मॉडल मानी जाती है। बता दें की वाटर नाम की फिल्म में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसके लिए उनको गांजा होना था।

Pin on ab mit dem Haar, aber Sonnenschutz muss!

अनुष्का शर्मा : गंजी होने की लिस्ट में अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल है। अनुष्का शर्मा ने 2016 में ए दिल है मुश्किल नाम की फिल्म में काम किया था, जिसमें वह एक पीड़ित महिला बनी थी। इस पीड़ित महिला को कैंसर था। कैंसर से जूझ रही औरत की दुर्दशा दिखाने के लिए अनुष्का शर्मा को गंजा होना पड़ा था।

Top 7 Bollywood Actress Who Became Bald For Their Films -  LaughingColours.com

तनवी आज़मी : तनवी आजमी ने बाजीराव मस्तानी नाम की फिल्म में मराठा की विधवा की भूमिका निभाई थी। इस भूमिका को निभाने के लिए उन्हें सच में बाल कटवाने पड़े थे। यह फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा 2015 में लांच की गई थी। इस फिल्म में तन्वी रणवीर सिंह की माँ होती है।

O.M.G.किरदार को लोकप्रिय बनाने के लिए अपने असली बालों की बलि दे चुकी है ये  अभिनेत्रियां,सबने करवाया अपना सिर मुंडन !! - Bollywood Remind | bollywood  breaking news ...

अंतरा माली : बॉलीवुड के अभिनेत्री अंतरा माली भी गंजी हो चुकी हैं। उनके गंजे होने का कारण यह था कि 2010 में एक फिल्म आई थी। यह फिल्म सिक्किम के बौद्ध भिक्षुओं पर आधारित थी जिसका नाम “एंड वंस अगेन” था।

6 actresses who decided to go bald to make their character strong in the  movie - News Crab | DailyHunt

You may have missed

You cannot copy content of this page