Aryan Khan ने किया समीर वानखेड़े से बड़ा वादा, सिसकते हुए बोले – मैं अच्छा इंसान बनूँगा और गरीबों की मदद करके बड़ा काम कर दिखाऊंगा

Sameer Wankhede se kiya wada

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर लोग कुछ भी कहें लेकिन सच यही है कि ड्रग्स के मामले में पकड़े जाने के बाद से आर्यन को बहुत पछतावा है। उन्हें अपनी गलती का एहसास हो चुका है और उन्हें अपने किए की सजा भी मिल चुकी है। NCB का बर्ताव उनके प्रति काफी साधारण रहा है। आर्यन ने एसीबी के चीफ समीर वानखेड़े से एक वादा भी किया है।

Will Aryan Khan Finally Get Bail? This is What the NCB Court Needs to  Consider

दरअसल एनसीबी की हिरासत में आर्यन की काउंसलिंग की गई, रिपोर्ट काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया था कि अब वह अच्छा काम कर के दिखाएंगे। एक दिन ऐसा जरूर आएगा कि जब समीर वानखेड़े को उन पर गर्व होगा।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि आज आर्यन ने NCB से वादा किया है कि वह जेल से बाहर आने के बाद एक अच्छा इंसान बनेंगे और समाज के जो कमजोर वर्ग के लोग हैं उनकी मदद करेंगे। वह सबकी मदद करेंगे। बता दें की 2 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी ने क्रूज शिप पर रेड के दौरान हिरासत में लिया था। इस घटना को 15 दिन बीत गए हैं।

15 दिनों में आर्यन ने जो सहन किया है, वह तो वही जानते हैं। एक समय ऐसा था जब आर्यन खान की एक झलक पाने के लिए लोगों की लाइन लग जाती थी। अब कई लोग बोलते नजर आ रहे हैं। इस समय हर कोई आर्यन के खिलाफ बोल रहा है। जहाँ तक बात है कानून की तो कानून भी अपराधी को सुधरने का मौका देता है, बशर्ते उसका अपराध छोटा हो। शायद आर्यन को भी अपनी सजा मिल चुकी है और अब उन्हें जेल से बाहर आ जाना चाहिए। उन्हें एक और मौका दिया जाना चाहिए ताकि वह खुद को साबित कर सके।

You may have missed

You cannot copy content of this page