Druggist आर्यन खान को है 3200 खूंखार कैदियों से ख़तरा, दोस्त अरबाज़ को पहले ही घेर के पीटा – अब सुरक्षा में तैनात 3 जवान

Aryan Khan jail

डेस्क : आर्यन खान इस वक्त जेल अधिकारीयों के लिए एक गले की हड्डी बन गए हैं। दरअसल ड्रग्स केस को लेकर इतना हाईप क्रिएट हो चुकी है कि अब पुलिस को भी आर्यन की चिंता सता रही है। आर्यन और उनके 6 साथी को ज्यूडिशल कस्टडी में रखा गया है। आर्यन तीन दिनों तक स्पेशल बैरक में क्वॉरेंटाइन किए गए थे और उसके बाद उन्हें दूसरे कैदियों के साथ शिफ्ट कर दिया गया था।

आर्थर रोड जेल में इस वक्त 3200 कैदी हैं। इसमें कई कैदी खूंखार भी है और उनकी सुरक्षा के लिए 3 कॉन्स्टेबल हमेशा उनकी बैरक के आसपास खड़े किए जाते हैं लेकिन इसके बाद भी जेल प्रशासन के अंदर डर रहता हैं की जेल में मार पीट न हो। कई खूंखार कैदी आर्यन पर हमला न कर दें इस वजह से ख़ास एहितियाद बरते जा रहे हैं। पिछले दिनों ही आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के वकील ने कोर्ट में कहा था कि अरबाज के साथ जेल में मारपीट की गई है। इन सब हालातों को देखते हुए अब जेल प्रशासन ने आर्यन को सबसे अलग कर दिया है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन को जेल में एक स्पेशल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। आर्यन जेल के अंदर काफी शांत हो गए हैं, ना वो ठीक से खाते हैं और ना ही किसी से बात करते हैं। इसलिए अब जो पुलिस वाले उनकी सुरक्षा में तैनात हैं उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। उन सबके लिए इस वक्त काफी मुश्किल की घड़ी है क्यूंकि अदालत ने सबका ख्याल रखने को कहा है। वहीं जेल प्रशासन को भी आर्यन की काफी चिंता है क्योंकि अगर आर्यन के साथ कुछ भी होता है तो जेल प्रशासन पर उंगलियां उठ जाएंगी। फिलहाल आर्यन जेल से रिहा होंगे या नहीं इस पर 20 अक्टूबर को फैसला होगा।

You cannot copy content of this page