Arjun Kapoor : जो मेरी फिल्म बायकाट करेगा मैं उसको सबक सिखाऊंगा

arjun kapoor

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय मुश्किल में है। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में धमाल मचा रही हैं। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ने सिनेमाघरों से मुंह मोड़ लिया है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ का सोशल मीडिया पर विरोध हुआ था। अब बॉयकॉट विक्रम वेधा , बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र , बॉयकॉट पठान , बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहे हैं। अब इस विवाद पर अर्जुन कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉयकॉट ट्रेंड से अर्जुन कपूर काफी नाराज हैं।

अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड बॉयकॉट करने के चलन पर बात की। उन्होंने कहा कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अब एक साथ आकर इसके खिलाफ लड़ना होगा, क्योंकि यह दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। अब बारी है ट्रोलर्स को जवाब देने की। हम इंडस्ट्री में चुप रहे, शायद यहीं हम चूक गए। हमने विनम्रता दिखाई और इसका ट्रोलर्स ने फायदा उठाया। जो मन में आता है लोग कह रहे हैं।

अगर आप मुझसे पूछेंगे तो हमारा काम खुद ब खुद बोलेगा। हम ट्रोलर्स के कमेंट्स पर रिएक्ट क्यों करें और निचले स्तर पर पहुंचें, यह मेरी राय थी, लेकिन अब यह बहुत हो गया है। बॉलीवुड को बॉयकॉट करने का चलन लोगों की आदत बन गई है। हम सभी को एक साथ आकर इसके खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है, क्योंकि लोग हमारे बारे में बात कर रहे हैं। हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं जिनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है। हम अगर कोई फिल्म करते हैं और वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है तो लोग हमें दिल से लगाते हैं, लेकिन यह हमारे सरनेम की वजह से नहीं, बल्कि हमारे काम की वजह से है। लेकिन लोग अब जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं, वह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया मुहतोड़ जवाब, मैंने पायल है छनकाई गाने की चोरी पर...

बता दें कि हर शुक्रवार को नई फिल्मों को लेकर लोगों में उत्सुकता कम होती जा रही है। आप अगर कीचड़ फेंकते रहेंगे तो एक साफ-सुथरी कार भी अपनी चमक खो देगी। हम पर बहुत कीचड़ उछाला गया है, लेकिन हम चुप रहे। लोग कीचड़ उछालते रहे और हमने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह द लेडी किलर और कुट्टे में नजर आएंगे।