जब अंजली अरोड़ा ने पैसों के लिए की यह हरकत, खुद किया खुलासा

anjali arora

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा इन दिनों कथित एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि उन्होंने साफ कह दिया है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उनका कहना है कि आज यूट्यूब और सोशल मीडिया पर लोग व्यूज के लिए काफी कुछ करते रहते हैं और यह एमएमएस भी बस उसी का हिस्सा है।

जब अंजली अरोड़ा ने पैसों के लिए की यह हरकत, खुद किया खुलासा 1

उन्होंने दावा किया है कि अंजलि अरोड़ा के नाम और चेहरे का लोग इस्तेमाल कर इस एमएमएस को बता रहे हैं, जबकि सच नहीं है। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा का वह वीडियो भी एक बार फिर से चर्चा में है, जिसमें उन्होंने रूस में हुई घटना का जिक्र किया था। उस विडियो में उन्होंने पैसे के लिए होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी करने की बात कबूली थी।

जब अंजली अरोड़ा ने पैसों के लिए की यह हरकत, खुद किया खुलासा 2

बता दें कि अंजलि ने ख़ुद ये कहानी कही थी कि मैं दिसंबर में रूस गई थी। मेरा अब तक कोई रिश्ता नहीं रहा, कुछ नहीं हुआ। रिसेप्शनिस्ट के साथ मेरा सिर्फ एक आकर्षण था। रिसेप्शनिस्ट से मैंने 5 हजार रूबल (रूसी मुद्रा) लिए। उस रात शनिवार की पार्टी थी और उसने मुझे इस पार्टी के लिए भी ऑफर किया। मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे, इसलिए मैंने उनसे पैसे मांगे और उन्होंने भी दे दिए। फिर हम एक साथ पार्टी में गए। मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह देखने के बाद माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया होगी।

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...