1 February 2023

अरबाज़ खान ने रोते हुए बयां किया बेटे का दर्द – Malaika Arora पर लगाया ये बड़ा आरोप

arbaj khan with son

Desk : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर अरबाज़ खान का उनकी एक्ट्रेस पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका है। कई मौके पर दोनों को एक ही जगह देखा गया, बावजूद एक दूसरे का सामना करने से बचते हैं। अरबाज़ ने ही रोते हुए अपना दर्द बयां किया। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि वह उन्हें अपने बेटे से नहीं मिलने देती। इतना ही नहीं एक्टर ने ये भी कहा कि वह मलाइका की इजाजत के बिना अपने बेटे से मिल भी नहीं सकते।


बिना इजाजत बेटे से नहीं मिल सकते अरबाज़ : अरहान खान अरबाज़ और मलाइका के एकलौते बेटे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने बेटे से मिलने वाले दर्द के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि तलाक होने के बाद उन्हें अपने बेटे से मिलने के लिए मलाइका से इजाजत लेनी पड़ती है और बिना इजाजत के वह बेटे से नहीं मिल सकते।


19 साल बाद अलग हुए अरबाज़ और मलाइका : आपको बता दें कि अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा की साल 1998 में शादी हुई थी। दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक कहा जाता था लेकिन अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से शादी के 19 साल बाद अलग हो गए। 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। अरबाज़ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं।

अरबाज़ और मलाइका के मौजूदा रेलशन की बात करें तो मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं। इतना ही नहीं दोनों आये दिन एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी पोस्ट करते रहते हैं। वहीं अरबाज़ का विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ नाम जुड़ा हुआ है।