अंकिता लोखंडे : कुछ ऐसी थी मेरी और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाक़ात – एक्ट्रेस ने जाहिर की फीलिंग

Ankita Sushant

डेस्क : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था, बता दे कि एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में उन्होंने अर्चना और मानव का रोल निभाया था। ऐसे में लोगों ने इस जोड़ी को जमकर प्यार दिया था, वहीं अब अंकिता लोखंडे ने अपनी पहली मुलाकात को लेकर कई राज खोले हैं बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड थी। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसी बात बताई है जिसको सुशांत सिंह राजपूत को अवश्य सुने ना चाहिए उनकी पहली मुलाकात हुई थी तो दोनों के बीच बड़ा था शुरुआती दिनों में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अजीबोगरीब व्यवहार किया था सुशांत सिंह राजपूत की तरह श्याम के व्यक्ति थे।

सुशांत सिंह राजपूत को देखकर मुझे ऐसा लगता था की वह पूरे दिन काम करने वाले व्यक्तियों में से एक है। एक बार मेरा शूट था, तब वह मुझे सुबह 5:00 बजे लेने आए थे। मैं अपने घर की छत से उतरी थी और मेरी मां ने मुझे नीचे तक छोड़ा था लेकिन मेकअप करने के चक्कर में मैं एक घंटा लेट हो गई थी। ऐसे में 6:00 बज गए थे। मैं चुपचाप अपनी मां के साथ गाड़ी में पीछे बैठ गई। इस हरकत के बाद से सुशांत सिंह राजपूत बहुत गुस्सा हो गए थे क्योंकि पहले तो मैं लेट आई थी और फिर मैं गाड़ी में सो गई। लेट होने के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने गाड़ी को बहुत तेजी से चलाया था।

उस वक्त मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं तब मैंने अपनी मां से पूछा कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत इतनी तेज गाड़ी क्यों चला रहे हैं। तब मेरी मां ने बताया कि तुम्हारी लेट होने की हरकत से वह काफी ज्यादा गुस्सा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत ने 3 साल तक काम किया था इसके बाद अंकिता लोखंडे से मिलते रहते थे और उन्होंने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों में दूरियां आ गईं और वह हमेशा के लिए अलग हो गए। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 2010 से लेकर 2016 तक मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page