अमरीश पूरी की बेटी आज फिल्मों से दूर रहकर करती हैं ये काम – किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है उनकी ख़ूबसूरती

Amrish Puri Daughter

डेस्क : बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्म आती है तो विलेन के तौर पर किसी ऐसे व्यक्ति को लिया जाता है जिसकी आवाज में दम हो। एक्टर की पर्सनैलिटी में जान की मांग हर एक दर्शक की होती है। अमरीश पुरी भी कुछ ऐसे ही पर्सनालिटी वाले व्यक्ति थे, जिनको हर कोई विल्लन के रुप में देखना चाहता था। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने पिता की भी भूमिका में भी काफी अच्छा काम किया है।

कई लोगों के लिए बिना अमरीश पुरी के कोई भी किरदार करना नामुमकिन सा नजर आता है, बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों में ऐसे-ऐसे रोल निभाए हैं जिनकी वजह से वह आज भी याद किए जाते हैं। हर कोई उनके अभिनय की प्रशंसा करता नजर आता है। वह अपना हर रोल डूब कर करते थे लेकिन आज हम उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बताने वाले हैं। वैसे तो अमरीश पुरी का एक पोता भी है जो आज काम के लिए तरस रहा है।

अमरीश पुरी की बेटी बेहद खूबसूरत है। अमरीश पुरी की बेटी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। यदि उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो वह काफी सारी डिजाइनर कपड़ों की कलेक्शन की तस्वीर डालती हैं। दरअसल, उनकी बेटी फिल्मों से तालुकात नहीं रखती। वह फिल्मों से काफी दूर रहती हैं। उन्होंने शिरीष भगवे नाम के बिजनेसमैन के साथ शादी की है। वह अपने पति के साथ ही कपड़ों का बड़ा बिजनेस चलाती हैं। नम्रता पूरी ने काफी मेहनत की है और इस मेहनत को हर कोई सराहता नजर आ रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page