कैटरिना कैफ, रोहित शेट्टी से अपनी ये ख्वाहिश पूरा करवाना चाहती हैं – सबके सामने कह दी ये बात

Rohit Katrina Kaif

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड की नई फिल्म सूर्यवंशी जो रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित की गई है, उसकी चर्चा हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार है। दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनों कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। ऐसे में कैटरीना कैफ ने काफी सारी मस्ती की।

कैटरीना कैफ के अनुसार रोहित शेट्टी को इस फिल्म में उन्हें लीड कोप रोल में रखना चाहिए था। लेकिन इसके आगे उन्होंने कहा कि यदि वह लीड रोल निभाएंगी तो सूर्यवंशी नाम की फिल्म में किस प्रकार से काम करेंगी ? इसके बाद कैटरीना कैफ ने अर्चना पूरन सिंह से पूछा कि वह लीड कॉप रोल ड्रामा करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में वह पूछती हैं की आखिर किस प्रकार के टाइटल का सुझाव वह देना चाहती हैं ?इसके बाद अर्चना पूरन कहती है “स्वीटी” तब अक्षय कुमार और कपिल शर्मा जोर जोर से हंसने लगते हैं।

दरअसल इस फिल्म की इसलिए इतनी चर्चा हो रही है क्योंकि इस फिल्म में टिप-टिप बरसा पानी नाम के टाइटल ट्रैक है। इस गाने पर कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी बेहद हिट नजर आ रही है, इस गाने के नए वर्जन को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस वक्त कैटरीना कैफ की दो फिल्में कतार में है। बता दें कि उन्होंने सलमान खान के साथ टाइगर-3 नाम की फिल्म की है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ रही है। अब उनकी सारी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सभी लोग अब कैटरीना और अक्षय कुमार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

You cannot copy content of this page