100 करोड़ के क्लब में पहुंची अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की “सूर्यवंशी”- जानें चौथे दिन की कमाई

Surywanshi hit 100 crore

डेस्क : कोरोना महामारी के बाद से एक बार फिर से सिनेमा घर खुल गए हैं, बता दें कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी फिल्म इस वक्त सबको पसंद आ रही है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की ख़ास बात यह है की फिल्म ने मात्र 5 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

Rohit Shetty on Sooryavanshi release date: 'The question is when will  theatres open up?' | Entertainment News,The Indian Express

सूर्यवंशी जैसी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था। फिल्म ने साफ़ कर दिया है की यदि फिल्म में दम हो तो बाहरी चीज का प्रभाव नहीं पड़ता। बता दें कि लोग उम्मीद लगा रहे थे की कोरोना महामारी के चलते सिनेमा घरों में ज्यादा दर्शक नहीं आएंगे, लेकिन इसका विपरीत हुआ और कई लोग सिनेमाघर में फिल्म देखने के लिए आए। हालांकि अभी भी मुंबई जैसे बड़े राज्यों में सिनेमाघरों में लोगों की संख्या निर्धारित की गई है।

फिल्म ने शुक्रवार को 26 करोड़ की कमाई की, वहीं शनिवार को 23 करोड़ रुपए की कमाई की। यदि बात करें बीते रविवार की तो 26 करोड़ से भी ज्यादा सूर्यवंशी नाम की फिल्म ने कमा कर दिया है। सोमवार और मंगलवार जैसे कामकाजी दिनों में भी यह फिल्म गजब प्रकार से कमाई कर रही है।

अब तक रोहित शेट्टी ने अपनी पूरी जिंदगी में 9 फिल्में बनाई हैं जो पूरी तरह से कामयाबी हुई हैं। कुल मिलाकर उन्होंने 15 फिल्में तैयार की है। यदि उनके द्वारा तैयार की गई फिल्मों की बात करें तो उसमें सिंघम रिटर्न्स, बोल बच्चन, गोलमाल सीरीज, सिंबा शामिल हैं जिनको लोगों ने खूब प्यार दिया है।

रोहित शेट्टी वैसे तू अपने दमदार हीरोज की एंट्री के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में उन्होंने ऐसा काम किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं बता दें कि अजय देवगन नई फिल्मों में एंट्री मारी है वही रणवीर सिंह ने भी सिंबा धनकर फिल्म में दर्शकों को रोमांचित किया है

You cannot copy content of this page