December 10, 2022

भाई अरबाज खान के बाद अब Sohail Khan भी ले रहे हैं पत्नी सीमा से तलाक, भागकर दोनों ने की थी शादी

arbaaz khan divorce

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान ने पहले ही अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया था। अब उनके दूसरे भाई सोहेल खान भी अपनी पत्नी सीमा सचदेवा से तलाक ललेने जा रहे हैं। दोनों के बीच दूरी की खबर काफी लंबे समय से थी। रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। शुक्रवार को सोहेल और सीमा को फैमिली कोर्ट में देखा गया।

बताया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। साल 1998 में दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी की थी और इन से 2 बच्चे हुए थे निर्वाण और योहान। काफी समय से सोशल मीडिया पर भी सीमा के साथ उनके दो बच्चे ही नजर आते हैं। बीते साल the fabulous Lifes Of Bollywood Wifes सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें सामने आ रही थी। दोनों के तलाक की खबरें इससे पहले भी आ रही थी। ई टाईम्स के एक रिपोर्ट के अनुसार, फैमिली कोर्ट के एक सोर्स ने बताया कि सोहेल और सीमा ने अलग होने के लिए अर्जी दी है।

सीमा और सोहेल के मुलाकात फिल्म में प्यार किया तो डरना क्या के दौरान हुई थी। सीमा दिल्ली की थी। चुकी सीमा एक हिंदू फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इसलिए उनके परिवार वाले सोहेल के साथ शादी करने के लिए राजी नहीं थे। हालांकि, सोहेल के परिवार वालों को इस शादी से कोई दिक्कत नहीं थी। खबरों की माने तो सीमा और सोहेल ने घर से भागकर दोस्तों के सामने शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया।

अपने एक इंटरव्यू में सीमा ने कहा था कि सोहेल एक अच्छे पिता है। वह उनसे प्यार करती हैं और हमेशा करते रहेंगी। कभी-कभी उम्र के एक ऐसे पड़ाव में आ जाते हैं जब रिश्ता डाइवर्ट हो जाता है। सीमा ने बताया कि वह और सोहेल कन्वेंशनल मैरिज में नहीं है। हालांकि वे हमेशा एक दूसरे के साथ हैं। उनके बच्चे खुश हैं और वे भी खुश हैं।

ये भी पढ़ें   Sushant Singh की मौत के 2 साल बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार! जानें - किसे डेट कर रहीं..