December 1, 2022

गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद

munnawar

डेस्क : कंगना रनौत के शो लॉक अप जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी स्टार बन गए हैं। शो जीत कर बाहर आने के बाद से उनकी तस्वीर, वीडियोस से लेकर इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं। मुनव्वर अपनी लव अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। शो के दौरान कई बार अपनी गर्लफ्रेंड नज़िला का ज़िक्र कर चुके हैं। हालांकि खुलकर कुछ नहीं कहा। शो के बाहर आने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नाजिला के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की और शो के सक्सेस पार्टी में दोनों को देखा गया। अब एक बार फिर से मुनव्वर का नाजिला के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देर रात दोनों मूवी देखने पहुंचे थे।

मुनव्वर और नाजिला दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने। जहां मुनव्वर ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में थे वहीं नाजिला ब्लैक क्रॉप टॉप, ब्लेज़र और रिप्ड जींस में नज़र आईं। नाजिला मुनव्वर के साथ बाइक पर बैठती हैं। कैमरे को देखकर नाजिला थोड़ी शर्म आती हुई नजर आई। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविरल भयानी ने शेयर किया है।

मुनव्वर अपने कई इंटरव्यू में नाजिला को लेकर बात कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह ना जिला को पिछले 1 साल से जानते हैं और कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं। उनके बारे में सारी सच्चाई बताने के लिए लॉकअप शो ठीक जगह नहीं थी। वह चाहते थे कि बाहर आकर सभी को इस बात का पता चले।

गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 1
गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 5
गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 2
गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 6

आपको बता दें कि मुनव्वर पहले से शादीशुदा है और इसका खुलासा उन्होंने लॉकअप शो के दौरान ही किया था। उनका एक बेटा भी है। हालांकि, अभी वह अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। शो में इसका खुलासा तब हुआ जब मुनव्वर और उनकी पत्नी की तस्वीर शो की होस्ट कंगना रनौत ने दिखाई। तब मुनव्वर ने कहा था कि मामला कोर्ट में चल रहा है और अभी वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें   अब भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे Khesari Lal Yadav, कहा - बहुत हो गया अब बर्दाश्त नहीं होगा..
गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 3
गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ मुनव्वर फारुकी हुए स्पॉट, मूवी देखने गए कपल कैमरे में हुए कैद 7