अभिनेता अनुपम श्याम का डायलिसिस करवाने का आमिर खान ने किया था झूठा वादा, वक्त पर फोन तक नहीं उठाया

Amir Khan

डेस्क : अनुपम श्याम का निधन रविवार की शाम को हुआ है। बता दें कि उनको गुर्दे की समस्या थी। ऐसे में वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे । उनका नाम टीवी जगत के दिग्गजों कलाकारों में आता था। ऐसे में वह अपने किरदार में इतनी जान झोंक देते थे कि सामने वाले को यकीन नहीं होता था कि वह कलाकारी कर रहे हैं या सच में किसी की भूमिका निभा रहे हैं । बता दें कि जब वह बीमार थे तो उनके परिवार ने कई बड़े बॉलीवुड एक्टर से आर्थिक सहायता की मांग की थी । ऐसे में अब अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम ने आमिर खान को लेकर बड़ा बयान जारी किया है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम श्याम ने आमिर खान की लगान पिक्चर में काम किया था। ऐसे में अनुपम श्याम बैंडिट क्वीन, स्लमडॉग मिलेनियर जैसी हिट फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुके हैं। अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम का कहना है कि आमिर खान ने वादा किया था कि वह अनुपम श्याम का डायलिसिस प्रतापगढ़ में करवाएंगे। जब यह बात हम लोगों ने सुनी तो हमें काफी तसल्ली मिली। लेकिन जब अनुपम श्याम की तबीयत खराब हो गई तो आमिर खान ने हमसे बात भी नहीं की। हमने आमिर खान को कई बार कांटेक्ट करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में प्रतापगढ़ में डायलिसिस की सुविधा नहीं थी, अनुपम की समस्या इतनी गंभीर हो गई थी कि वह बेड से उठ नही पा रहे थे।

अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम का कहना है कि हमने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखा है। ऐसे में आमिर खान ने हमें पूरा आश्वासन दिया था कि वह प्रतापगढ़ में डायलिसिस सेंटर बनवाने के लिए मदद करेंगे ।लेकिन उन्होंने कुछ वक्त बाद हमारा फोन उठाना बंद कर दिया। ऐसे में 1 महीने पहले अनुपम श्याम की माता जी की मृत्यु हो गई थी, तब अनुपम श्याम अपनी मां को देख भी नहीं पाए थे क्योंकि वह खुद बीमार चल रहे थे। उसी दौरान अनुपम श्याम का सीरियल भी बंद हो गया था जिसके चलते आर्थिक संकट टूट पड़ा था। बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह की घटनाएं कई बार देखने को मिली है जहां पर अभिनेता अपने ही लोगों के साथ नहीं खड़े हुए।

You may have missed

You cannot copy content of this page