Aryan Khan Drugs Case से निकल कर आई बड़ी बात, अब NCB ने Event आयोजकों पर कसा शिकंजा

Srk son

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री और ड्रग्स की बातें लंबे समय से हो रही है। बीते वक्त एनसीबी ने बॉलीवुड जगत के कई बड़े नाम के लोगों को इस मामले में लपेट दिया था। तब बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी जगत के लोगों के घर से भी ड्रग्स की पुड़िया बाहर आई थी। पूरे देश में बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब हुई थी। ऐसे में अब एक और ऐसा मामला सामने निकल कर आ रहा है जहां पर शाहरुख खान के बेटे अरब सागर के क्रूज में पार्टी करने गए थे। उस पार्टी के दौरान वहां पर लोग अपने शूज और कॉलर के साथ-साथ पर्स के हैंडल में ड्र्रग्स भर कर लाए थे।

NCB के अधिकारियों ने इस ग्रुप में छापामारी की तो वहां पर शाहरुख खान के बेटे भी मिले थे। ऐसे में अब फिर से एनसीबी के अधिकारियों की नजर बॉलीवुड के लोगों पर आ गई है। फिलहाल के लिए शाहरुख खान के बेटे से लगातार पूछताछ की जा रही है। इस पार्टी को FTV India ने Namas’cray नाम से आयोजित किया था। NCB ने कंपनी के को फाउंडर और एडिशनल डायरेक्टर से बातचीत की है। कंपनी के कोफाउंडर और एडिशनल डायरेक्टर का नाम अर्जुन जैन है। अर्जुन जैन 8 मार्च 2021 से यह काम संभाल रहे हैं बता दें कि कंपनी के दो एडिशनल डायरेक्टर और है जिनको एनसीबी ने हिरासत में लिया है। एनसीबी ने इन डायरेक्टर्स को साफ कहा है कि जितने भी मेहमानों को बुलाया गया था, उनकी लिस्ट चाहिए। साथी ही जो टिकट बेचे गए थे उनका भी पूरा विवरण दिया जाए। किन-किन लोगों की मदद से इस पार्टी का आयोजन किया था उन सभी को बुलाया जाए। बता दें कि इस वक्त पूरे क्रूस की जांच चल रही है। कई लोग इस वक्त हिरासत में लिए जा चुके हैं। दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन के बच्चे इस पार्टी में पाए गए हैं, जिसमें इश्मीत सिंह, मोहित जायसवाल, नूपुर सारिका, मुनमुन धमीजा, विक्रांत चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट का नाम शामिल है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन अरबाज के साथ ही क्रूज पर आए थे।

मामले की ताजा अपडेट यह है कि शाहरुख खान पठान की शूटिंग के लिए स्पेन में थे। लेकिन जैसे ही उनको मालूम हुआ कि उनका बेटा ड्रग्स के मामले में फस गया है तो उन्होंने शूटिंग को कैंसिल कर दिया और वे भारत लौट आए। हाल ही में शाहरुख खान के मन्नत बंगला में से एक गाड़ी निकल गई है, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं है कि गाड़ी के अंदर कौन बैठा था और वह गाड़ी कहां को गई। फिलहाल के लिए शाहरुख खान ने इस बात पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान एनसीबी के लोगों से बराबर बातचीत कर रही है। वही शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी इस वक्त चिंता में डूबी हुई हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि हम किसी पर भी ड्रग्स लेने का आरोप नहीं लगा सकते। यह पूरा जांच का विषय है, जैसे ही जांच पूरी हो जाएगी तो कुछ कहा जा सकता है। लेकिन फिलहाल के लिए शाहरुख खान के बच्चे को सांस लेने का समय देना चाहिए। आज के समय में हमारी मीडिया ड्रग जैसे मामलों में किसी के भी ऊपर टूट पड़ती है। वह एक बच्चा है और उसको समझ नहीं है। ऐसे में उसका ध्यान रखा जाना हमारी जिम्मेदारी है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बीते 3 महीने से यह क्रूज शिप लोगों को इस प्रकार की पार्टियां आयोजित करवाते नजर आ रहा था। दिल्ली की एनसीबी टीम ने मुंबई की एनसीबी टीम को इनपुट दिया कि इसी प्रकार की पार्टी होने वाली है। दिल्ली और मुंबई की NCB टीम ने एक साथ कोआर्डिनेशन करते हुए इस पार्टी का भंडाफोड़ किया है। फिलहाल के लिए जो लोग हिरासत में है उनसे लगातार ड्रग्स पर बातचीत हो रही है। एनसीबी की टीम जानना चाहती है कि आखिर इसके पीछे कौन सा ड्रग पेडलर गैंग जुड़ा हुआ है।

You may have missed

You cannot copy content of this page