Aryan Khan के बाद अब उनकी माँ Gauri Khan का नाम आया आगे, बक्यार्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा के साथ पकड़ी गई थीं गौरी खान?

Srk wife

डेस्क : ड्रग्स का मामला और NCB की इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, बता दें कि जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है तब से लोगों ने बॉलीवुड को फिर से हीन भावना से देखना शुरू कर दिया है। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पानी के जहाज़ पर 2 दिन के ट्रिप पर निकले थे। यह ट्रिप उनके किसी काम ना आई।

इस ट्रिप में वह 7 लोगों के साथ थे। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री इस वक्त शर्मसार हो गई है क्यूंकि आर्यन के पास से गांजे की पुड़िया मिली जिसकी कीमत 1 लाख 33 हजार बताई जा रही है। फिलहाल के लिए उनको एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने निकल कर आ रहा है जिसमें बताया जा रहा है की उनकी माँ गौरी खान भी एक बार एयरपोर्ट पर मारिजुआना के साथ पकड़ी गई थी। उन्होंने मारिजुआना का इस्तेमाल करना कबूला था। यह खबर Koimoi नाम की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई थी। लोग उनको नशा करने वाली औरत कहने लगे थे।

जब गौरी खान से पूछा गया था कि क्या आप ड्रग एडिक्ट है ?तब उन्होंने लाइफ़स्टाइल मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता। ऐसे में उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया था। जिस तरह से एयरपोर्ट पर गौरी खान को पकड़ा गया था उससे शाहरुख खान काफी हैरान परेशान हो गए थे। फिलहाल के लिए मामला पूरी तरह से दब गया है और किसी को इस बात का नहीं पता की आखिर ऐसा कुछ हुआ भी था या नहीं? ऐसे में जब से शाहरुख खान के बेटे को पकड़ा गया है तब से मारिजुआना की भी चर्चा तेज हो गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी ड्रग्स को लेकर उन सभी लोगों को खंगाल रही है जो इस प्रकार से नशा कर रहे हैं। साथ ही साथ ड्रग बेचने वालों तक पहुंचने का भरपूर प्रयास कर रही है। ऐसे में आर्यन खान का अब मेडिकल प्रशिक्षण किया जाएगा। उसके बाद उनको कोर्ट के आगे पेश किया जाएगा। कोर्ट में फैसला होगा कि उन्हें रिहा किया जाएगा यह सजा होगी? फिलहाल के लिए उन्हें आज रात जेल में ही रहना पड़ेगा। वही बात करें शाहरुख खान की तो शाहरुख खान इन दिनों स्पेन में थे। स्पेन में उनकी पठान नाम की फिल्म की शूटिंग हो रही थी लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि उनका बेटा ड्रग्स के मामले में फंस गया है तो वह शूटिंग छोड़कर भारत आए और अपने सभी मैनेजर को काम पर लगा दिया। शाहरुख खान खुद भी लगातार एनसीबी के अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page