RJD सुप्रीमो लालू को चिट्ठी लिख जेडीयू ने तंज कसते हुए पूछा – भारत बंद के दौरान कहीं नजर नहीं आए तेजस्वी, कहां विलुप्त हो गए?

Lalu Tejaswi

डेस्क : गत मंगलवार को भारत बंद के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहीं नजर नहीं आए, इसे लेकर अब सियासत तेज हो गई है। मालूम हो कि तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ कल यानि कि बीते मंगलवार को आयोजित भारत बंद के दौरान तेजस्वी नज़र नहीं आये इसे लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि बंद के दौरान विपक्ष के नेता दिल्ली में छुट्टी मना रहे थे। वहीं जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को बकायदा एक चिट्ठी लिख के पूछा है कि होटवार इंजन से संचालित राष्ट्रीय जनता दल और उनके सुप्रीमो लालू प्रसाद जी से आग्रह है कि वो बताएं तेजस्वी यादव कहां हैं।

मालूम हो कि किसानों के भारत बंद के समर्थन में राज्यभर में सड़क पर उतरे राजद ने बंद को ऐतिहासिक बताया है। पार्टी ने दावा किया कि कृषि कानून के खिलाफ विभिन्न किसान संगठनों के आह्वान पर आयोजित ‘भारत बन्द’ अभूतपूर्व और ऐतिहासिक रूप से सफल रहा। वहीं भाजपा ने भारत बंद को विपक्ष का फ्लॉप शो करार दिया। वही प्रदेश राजद अध्यक्ष ने किसानों के साथ खड़ा हो कर ‘भारत बन्द’ को सफल बनाने के लिए बिहारवासियों को बधाई। प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि बन्द में विभिन्न राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों , कर्मचारी और मजदूर संगठनों के साथ हीं विभिन्न क्षेत्रों के समाजिक कार्यकर्ताओं का व्यापक समर्थन मिला।

राजद प्रदेश अध्यक्ष के इस दावे पर कि बंद का असर छोटे-बड़े शहरों से लेकर गांवों के चौक-चौराहे तक दिखाई पड़ा।वही जेडीयू नेता नीरज कुमार ने चिट्ठी में लिख कर कहा है कि चूंकि आपके परिवारिक पार्टी में तेजस्वी फोबिया से ग्रसित है, इसलिए स्पष्ट करिए कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास 5 दिसंबर को आपके चार्जशीटेड पुत्र के द्वारा जो लिखित में संकल्प लिया गया था, वह 8 दिसंबर को फिर से बंदी में शामिल रहेंगे। वो कहां हैं? कहां लापता है? कहां विलुप्त हैं? यह स्पष्ट करिए?

You cannot copy content of this page