फ्लाइट में हुई थी रामविलास पासवान की चिराग की मां से मुलाकात, इन नेताओं ने भी एयर होस्टेस से रचाई शादी

Air Ho

डेस्क : रामविलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की सारी जिम्मेदारी उनके बेटे चिराग पासवान पर आ गई। बता दें कि घर से लेकर कार्यालय तक सब कुछ चिराग पासवान द्वारा ही संचालित किया जा रहा है। चिराग की माता का नाम रीना पासवान है। रीना पासवान राजनीति से बहुत दूर रहती हैं। कई दफे उनकी चर्चा सुर्खियों में जाने अनजाने हो जाती है।

रीना पासवान रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी है, बता दें कि जब रामविलास पासवान फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे तब पहली बार उनकी मुलाक़ात रीना से हुई थी। वह रीना को पहली बार में ही अपना दिल दे बैठे थे। प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। राम विलास पासवान का निधन 8 अक्टूबर 2020 को हुआ था। गौरतलब बात यह है की जब उनका निधन हुआ था तो उनकी पहली पत्नी ने कहा था की चिराग पासवान कभी मिलने नहीं आते। तब चिराग खुद उनसे मिलने उनके गाँव गए थे।

इस तालिका में सिर्फ रामविलास पासवान ही नहीं बल्कि और भी कई राजनेता है जिन्होंने अपने जीवन में एयर होस्टेस से विवाह रचाया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता राजीव प्रताप रूड़ी ने भी कुछ ऐसा ही काम किया है। राजीव प्रताप रूड़ी की शादी 1991 में नीलम नाम की एयर होस्टेस से हुई थी। राजीव प्रताप रूड़ी की दो बेटियां हैं जिसमें से बड़ी बेटी का नाम अवश्रेया है और छोटी का नाम आतिशा है।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की शादी भी एक एयर होस्टेस से हुई है। एयर होस्टेस का नाम रचना शर्मा है जो एयर इंडिया में कार्यरत थी। जब बाबुल सुप्रियो कोलकाता की फ्लाइट में थे, तब उनकी मुलाकात रचना शर्मा से हुई थी। जब बाबुल से पुछा गया की रचना के बारे में क्या ख़ास बात है तो उन्होंने बताया की वह खुद बहुत पेचीदा इंसान हैं लेकिन उनकी पत्नी बिलकुल सुलझी हुई है। उनकी पत्नी उनके सारे काम सुलझा देती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page