Darbhanga Airport : अब SpiceJet के साथ IndiGo की फ्लाइट भी भरेगी उड़ान, यात्रियों के लिए इन शहरों का टिकट हो सकता है सस्ता

INDIGO FROM DARBHANGA

डेस्क : मिथिलांचल वासियों के लिए एक खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है। 8 नवंबर 2020 को शुरू हुए दरभंगा एयरपोर्ट पर अब इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट लैंड और टेकऑफ करती नज़र आएंगी। इंडिगो एयरलाइन्स अब दरभंगा से कोलकाता और हैदराबाद के बीच हो रहे परिचालन में शामिल होने जा रही है। बता दें की एक अच्छी खासी मात्रा बिहार के लोग हैदराबाअद और कोलकाता में रहते है।

हैदराबाअद और कोलकाता के सभी बिहारवासी अब आसानी से बिहार आ जा सकेंगे। दरभंगा एयरपोर्ट पर दो विमान कंपनी आ जाएंगी और इससे आवागमन आसान हो जाएगा। बिहार के लोग अब महाराष्ट्र, हैदराबाद, बंगाल, दिल्ली, कर्नाटक और गुजरात तक मात्र 2 घंटे के भीतर पहुँच जाएंगे। दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट नामक कंपनी ही विमान का परिचालन कर रही थी, लेकिन अब उसका हाथ बंटाने इंडिगो एयरलाइन्स भी मैदान में आ गई हैं। इंडिगो की फ्लाइटें कब उड़ान भरना शुरू करेंगी इसका अंदाजा फिलहाल किसी को नहीं है। दरभंगा एयरपोर्ट में काम शुरू होने से पहले ही इंडिगो कंपनी ने यह डील कर ली थी।

वहीँ बता दें की जब दो कंपनियां प्राइस वार खेलती हैं तो दोनों का एक ही मकसद होता है की कैसे भी ज्यादा से ज्यादा ग्राहक बटोरे जा सकें। ग्राहक बटोरने के लिए लाने ले जाने के खर्चे पर कमी कर दी जाती है। आने वाले समय में यहाँ पर हमें प्राइस वार होता हुआ दिख सकता है। इंडिगो कंपनी की ओर से हैदराबाद और कोलकाता की बुकिंग शुरू की गई है। इंडिगो ने स्पाइसजेट के मुकाबले अपने किराए को 1 रूपए कम रखा है।

You cannot copy content of this page