नार्कोटिक्स विभाग और बेगूसराय पुलिस की कार्रवाई, त्रिपुरा से वैशाली जा रहे टैंकर से भारी मात्रा में गांजा बरामद , दो गिरफ्तार

Begusarai Police

न्यूज डेस्क : प्रतिबंधित सामानों की तस्करी करने वाले कितना भी दिमाग लगा लें , एक न एक दिन पुलिस के चंगुल में आ ही जाते हैं। प्रशासन अगर चाहे तो तस्कर के सारे आईडिया को फेल कर सकती है। इसका बेहतरीन उदाहरण बेगूसराय में देखने को मिला है। बेगूसराय में गांजा की बड़ी खेप बरामद की गई है। बताते चलें कि तस्कर बड़े ही सुरक्षित ढंग से तेल की टैंकर में गांजा की खेप को खपाने के लिए ले जा रहे थे।

इसी बीच गुप्त सूचना पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पटना और बेगूसराय पुलिस की संयुक्त टीम ने जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के मुरली टोल टोल प्लाजा के समीप टैंकर को जब्त कर लिया । इस दौरान दो व्यक्ति भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। यह कार्रवाई शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति से नारकोटिक्स विभाग और बेगूसराय पुलिस पूछताछ कर रही है। जिससे आने वाले समय में और कामयाबी मिलने की संभावना जताई जा रही है। बरामद गांजे का मूल्य लाखों रुपए में आंका जा रहा है। मिली जानकारी की मुताबिक उक्त टैंकर में गांजा लोड कर त्रिपुरा से वैशाली ले जाया जा रहा था। तभी बेगूसराय और समस्तीपुर बॉर्डर एरिया में टैंकर जब्त कर लिया गया ।

You cannot copy content of this page