स्नातक में नामांकन से वंचित छात्रों को LMNU ने दिया एक और मौका

LMNU EXAM DAte

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : कोरोनाकाल के कारण ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय कामेश्वरनगर का स्नातक सेशन 2020 – 23 का अबतक नामांकन भी समाप्त नहीं हो पाया है। जिसको लेकर सेशन काफी लेट हो गया है। स्पॉट राउंड में एडमिशन समाप्त होने के करीब दस दिनों के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एक बार फिर इसी सेशन में स्नातक में नामांकन से वंचित छात्र छात्राओं को एक मौका और दिया है।

स्नातक में एडमिशन से वंचित छात्र छात्राओं के लिए कॉलेज में उपलब्ध सीटों के आधार पर छात्रों का एडमिशन एडजस्ट करने की कोशिश की है। जबकि आंकरे बताते हैं कि इस सत्र में जितने छात्र छात्राओं को एडमिशन के लिए सीट मिल पाया है उससे कहीं ज्यादा छात्र अब भी एडमिशन से वंचित हैं। यूनिवर्सिटी ने तीसरी बार नामांकन आवेदन लेने के लिए ऑनलाईन आवेदन करने की तिथि जारी किया है। यह समय सीमा 15 मार्च से 17 मार्च तक है। यूनिवर्सिटी से जारी पत्र के मुताबिक स्नातक प्रथम खण्ड सत्र- 2020-23 में तीसरे वार ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किया जा रहा है।

अभ्यर्थियों को कहा गया है कि उनका नामांकन, सीट की उपलब्धता के आधार पर सुनिश्चित किया जायेगा। ऑनलाईन आवेदन उन्हीं विषयों में होगा । जिस विषय एवं महाविद्यालय में सीट रिक्त है। छात्र-छात्राओं का नामांकन सीट की उपलब्धता के आधार पर ही हो सकेगा। एडमिशन 18 से 20 मार्च तक किया जाएगा ।

You may have missed

You cannot copy content of this page