लोजपा के पूर्व महासचिव का पार्टी से निष्कासन के बाद बड़ा बयान – चिराग के सम्बन्ध नक्सलियों से

Chirag Paswan

डेस्क : लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के खिलाफ बयान देने के बाद पार्टी से निष्‍कासित (Expelled) कर दिए गए नेता केशव सिंह (Keshav Singh) ने पूरी तरह से बागी रुख इख्तियार कर लिया है। उनके तेवर को देखकर तो कम से कम यही अंदाजा लगाया जा रहा है। बेहद कड़ा रुख अपनाते हुए एलजेपी को दो-फाड़ करने की अपनी कोशिशों के बीच वे पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर भी हमलावर हो गए हैं।

बकौल केशव सिंह उन्होंने चिराग पासवान के खिलाफ हत्‍या की धमकी दिलाने के आरोप में पटना के शास्‍त्रीनगर थाना (Shastri Nagar Police Station Patna) में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई है।साथ ही, उन्‍होंने चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध (Contact with Naxalites) रखने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। साथ ही सरकार से इसकी जांच कराने की मांग की है। केशव सिंह के अनुसार अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्‍हें धमकी दी है। यह धमकी उन्‍हें एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाने पर दी गई है।

मालूम हो कि उन्हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। केशव सिंह के अनुसार पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान का हाथ है।केशव के अनुसार अब वे पटना के एसएसपी एवं डीजीपी को भी पूरे मामले की जानकारी देंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ने और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से संबंध रहे हैं। केशव के अनुसार चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों से भेंट भी की थी। इसकी जांच सरकार को करानी चाहिए।

You cannot copy content of this page