बेगूसराय में पंचायत चुनाव के सातवें चरण का मतदान संपन्न, मतदाताओं में दिखा उत्साह..

Voting

डेस्क : बिहार में पंचायत चुनाव का दौर जारी है, सोमवार को सूबे में सातवें चरण का मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ, मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया, सुबह से ही लोग कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए, इसी कड़ी में बेगूसराय के जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार ने कई बूथों का निरीक्षण किया।

बताते चलें कि जिले में सातवें चरण के तहत सदर प्रखंड में कुल 25 पंचायतों के लिए 353 मतदान केंद्रों पर मतदान हुए। मतदान केंद्रों पर समय होने से पहले ही लोगों की भीड़ जुटने लगी थी। खासकर, महिलाओं में काफी उत्साह देखा गया, मुस्लिम बाहुल्य गांव लडुआरा हो या नक्सल प्रभावित क्षेत्र कुसमहौत, तमाम जगहों पर लोगों की भीड़ मतदान केंद्रों पर जुटी।

जानकारी देते हुए बेगूसराय जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया की जिले के सदर प्रखंड के तहत कुल 25 पंचायतों के लिए 353 मतदान केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्ण रहा, मतदान के लिए पर्याप्त संख्या में पीसीसीपी, दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी जोनल और सुपर जोनल दंडाधिकारी की तैनाती की गई थी। इसके अलावा पंचायत में बाइक पर सिपाहियों की मोबाइल टीम भी वह भ्रमणशील थी।

वही पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया की मतदान के दौरान कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। सभी स्तर तक पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई थी। सभी जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ।एवीएम के खराब होने की सूचना पर तैनात दंडाधिकारी ने उसे अविलंब रिप्लेस किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page