बेगूसराय में टाइगर मोबाइल पुलिस की ‘गुंडागर्दी’, फायरिंग और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार

Tiger Mobile Police in Begusarai : बेगूसराय में एक बार फिर से पुलिस की ‘गुंडागर्दी’ देखने को मिला है। जहां, टाइगर मोबाइल के जवान वर्दी का ‘रौब’ दिखाते हुए एक व्यक्ति के साथ मारपीट और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम दिया। हालांकि, गश्ती वाहन की पुलिस ने सर्विस पिस्टल से फायरिंग के मामले में टाइगर मोबाइल जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि सोमवार की रात्रि करीब 1:30 गश्ती चेकिंग के दौरान हरहर महादेव चौक निकट गंगाराम होटल के पास सिविल ड्रेस में टाइगर मोबाइल के जवान किसी अन्य व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा था। तत्पश्चात् गश्ती चेकिंग पुलिस के द्वारा झगड़ा को छुड़वाया गया। थोड़ी ही देर में पुनः टाईगर मोबाईल के सिपाही अमित उराँव के द्वारा गली-गलौज करते हुए सरकारी पिस्टल से फायरिंग कर भाग गया।

घटना के संबंध में बेगूसराय एसपी मनीष के द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए निर्देशानुसार SDPO सदर-01 के नेतृत्व में रतनपुर थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना के सभी पहलुओं पर छानबीन करते हुए एवं गश्ती चेकिंग पुलिस अरूण कुमार के लिखित आवेदन पर F.I.R दर्ज करते हुए टाइगर मोबाइल के जवान अमित उराँव को गिरफ्तार किया गया तथा उसके पास मौजूद सरकारी पिस्टल भी जप्त किया गया साथ ही घटना स्थल से 01 पिलेट भी बरामद किया गया।

अब सवाल ये उठता है कि पुलिस लोगों को सुरक्षा देने के लिए होती है। लेकिन जब पुलिस ही बदमाशों की तरह आक्रमणकारी हो जाए तो फिर जनता कहां जाएंगे। वैसे भी जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के बुलंद हौसले के आगे पुलिस पस्त नजर आ रही है। हद तो इस बात का है कि अपराधी दिनदहाड़े लूट जैसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे है। यूं कहें कि अपराधियों में बेगूसराय पुलिस का भय नहीं रह गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now