होली के दिन बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा : एक ही परिवार के मां-बेटी समेत 3 की मौत…

बेगूसराय: होली के दिन बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. जिसमें मां-बेटी समेत 3 लोगों की मौत हो गई. घटना जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया NH-28 के पास की है. इस घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि होली पर्व के मौके पर पूरा परिवार मुजफ्फरपुर जिले से जमुई जिला जा रहा था. इसी बीच कार बेकाबू होकर गड्ढे में जाकर पलट गई.

वहीं, सूचना मिलते ही बेगूसराय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि, 3 शवों को पोस्टमोर्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेजा दिया. मृतकों की पहचान मुजफ्फरपुर के सुधीर कुमार की पत्नी अर्चना देवी, उसकी पुत्री नम्रता कुमारी के रूप में हुई है. वहीं, घायलों में सुधीर कुमार और उनका बेटा ओम कुमार शामिल है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है की सभी फैमली के लोग कार में सवार होकर मुजफ्फरपुर से जमुई जाने के दौरान बेगूसराय के बछवाड़ा में यह बड़ा हादसा हुआ है. इस दर्दनाक रोड हादसे में एक ही फैमिली के 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, घटना के संबंध मे परिजन गौतम ने बताया कि सभी लोग मुजफ्फरपुर से कार पर सवार होकर जमुई जा रहे थे, तभी बछवारा थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है.