बहुचर्चित तेघड़ा सोना लूट कांड में 100 ग्राम सोना के साथ तीन बदमाश हुए गिरफ्तार

SONA LOOT

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय पुलिस ने 19 सितम्बर को तेघड़ा बाजार के लक्ष्मी ज्वेलर्स में हुए करीब चार किलो सोना लूटपाट मामले का एक बार फिर से खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन और बदमाशों को लूटे गए सोना के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी बदमाश समस्तीपुर जिला के रहने वाले हैं। यह जानकारी डीएसपी ओमप्रकाश ने मंगलवार को आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

डीएसपी ने बताया कि 19 सितम्बर को लक्ष्मी ज्वेलर्स में हुए लूटपाट मामले में अपराधियों की भागने की दिशा एवं तकनीकी अनुसंधान के बाद घटना में प्रयुक्त कार एवं बाइक के साथ तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान सभी सहयोगियों के नाम का खुलासा हो गया था। जिसके बाद समस्तीपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र स्थित बहादुरपुर निवासी प्रिंस कुमार एवं दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के लोकनाथ पुर निवासी गोलू कुमार को दरभंगा पुलिस के द्वारा सात फरवरी को गिरफ्तार किया गया।

जिसकी सूचना मिलने के बाद गोलू कुमार से पूछताछ किया गया तो उसने घटना में शामिल तीन अन्य बदमाशों के नाम बताए। जिसके बाद दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के चकनवादा निवासी मोहम्मद इरशाद, उजियारपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी सूरज कुमार एवं माधवडीह निवासी धर्मेंद्र साह को गिरफ्तार किया गया। इन लोगों के पास से दो जगह छुपा कर रखा गया 100.70 ग्राम सोना एवं एक एंड्राइड मोबाइल बरामद किया गया है। सूरज कुमार एवं धर्मेंद्र साह सोना चांदी की दुकान चलाता है तथा लूट कर लाए गए सामान की बिक्री करता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page