Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय में दबंगो ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा, अपराधियों की खोज में जुटी पुलिस…

Begusarai News : बेगूसराय में दबंगो के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. ताजा मामला जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र से आया है. जहां, नशे में धुत्त दबंगो ने वाटिका चौक के बीच बजार में एक युवक को बेरहमी से पीटने के दौरान सर पर वार कर लहुलुहान कर दिया.

आपको जानकर हैरानी होगी की मारपीट के दौरान जमा भीड़ मूकदर्शक तमाशबीन थी और बीच बचाव करने से डर रहे थे. लोगों की मानें तो मारपीट की पूरी वारदात CCTV कैमरा में कैद है और प्रशासन से पीड़ित युवक को जरूर न्याय मिलेगा. पीड़ित युवक ने कार्रवाई को लेकर फुलवड़िया थाना में आवेदन दे दिया है.

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक ने आवेदन दिया है जिसमें 2 युवक को नामजद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जाता है की यह घटना बुधवार देर रात लगभग 09 :15 मिनिट के बाद की है और नशे में धुत्त दबंग युवक ने उसी रात थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्य जगह पर भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं कुछ लोगों का कहना है युवक पहले में भी बाजार में कई बार गोलीबारी एवं मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है. दबंग के दहशत से कोई लोग उसका नाम लेने से डरते हैं. यही वजह है कि वह दबंग बेखौफ बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग जाता है. वहीं, इस घटना के संबंध में DSP तेघड़ा ने कहा कि आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले बिल्कुल भी बख्शे नहीं जाएंगे. गुंडागर्दीकरने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button