खुशी में गम : बेगूसराय में शादी समारोह में हुई हर्ष फा यरिंग , एक युवक हुआ घाय ल निजी क्लिनिक में इलाज जारी

Harsh Firing

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बेगूसराय जिले में बीती रात एक गांव से दूसरे गांव बारात गए एक युवक का उत्साह उस वक्त फीका पर गया। जब हर्ष फायरिंग में गोली चलने से युवक को गोली लग गयी और वह घायल हो गया । बताते चलें कि सरकार के द्वारा ठोस कानून बनाये जाने के बाद भी शादी ब्याह कार्यक्रम के अवसर पर हर्ष फायरिंग की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है।

बेगूसराय जिले में भी ऐसी घटनाएं सामने आती ही रहती है। ताजा मामला खोदाबन्दपुर थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात एक लगन समारोह में हो रहे हर्ष फायरिंग की घटना में एक युवक को गोली लग गयी । उसका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात 2 बजे सुबह रात्रि की है। जहां खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के नूरुल्लाहपुर वार्ड छः के रहने वाले मनोज महतो की बेटी की शादी हो रही थी। इसी शादी में बखरी थाना क्षेत्र के बागबान गांव से बारात आयी हुई थी । सबकुछ कुशल मंगल तरीके से हँसी खुशी माहौल में आयोजित हो रहा था।

तभी हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गयी । युवक बारात पक्ष का ही बताया जा रहा है। समाचार प्रेषण तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक को कहां गोली लगी है इस बाबत जितनी मुंह उतनी बातें सुनने को मिल रही है।

You cannot copy content of this page