मंझौल में गोलीकांड : नाबालिग युवक को गोली लगी , सदर अस्पताल में इलाजरत

Goli

बेगूसराय : बेगूसराय जिले के मंझौल ओपीक्षेत्र में गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गयी । मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की अलसुबह मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल पंचायत तीन के बिचखन्ना टोला के समीप एक छात्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दी । हालांकि गोली युवक के दाहिने हाथ के उंगली में लगने की बात सामने आ रही है।

उक्त घायल युवक की पहचान मंझौल सत्यारा टोला निवासी खिरो चौधरी का सोलह वर्षीय पुत्र राजू कुमार के रूप में हुई । घायल युवक स्वजन ने बताया कि सुबह दो तीन लड़के मेरे बेटे को पढ़ने जाने के लिए बुलाकर ले गए जिसके कुछ देर बाद मुझे उसे गोली लगने की खबर मिली । इस बाबत मंझौल ओपीअध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि गोली लगे हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि गोली लगने की बात सही है। अभी तक गोली कैसे चली इन स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

उक्त घटना में लोग दबी जुवान में चर्चा कर रहे थे कि घायल युवक के उंगली में गोली लगने पर प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, क्योंकि अगर गोली नुकसान पहुचाँने के नीयत से मारी जाती तो उंगली के पास क्यों लगती। हालांकि इन सवालों का जबाब पुलिस जांच में ही पता चल सकेगा । वहीं इस मामले पर जबतक घायल युवक का फर्द बयान सामने नहीं आता है तबतक ये नहीं पता चल पा रहा है कि गोली चलाने बाला आरोपी युवक घायल युवक के जान पहचान का था या अज्ञात बदमाश थे ।

You cannot copy content of this page