राजद-जेडीयू के बीच ट्विटर वार जारी, सांड और भैंस की हुई एंट्री – जानें पूरा मामला

tej pratap yadav and nitish kumar twitter war

tej pratap yadav and nitish kumar twitter war

डेस्क : बिहार में हाल ही में सरकार की ओर से नया आदेश जारी किया था जिसके तहत अगर कोई भी सरकार का मजाक उड़ाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस वक्त बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू पार्टी के बीच भिड़ंत शुरू हो गई है जिसमें वह ट्विटर पर एक दूसरे पर वार करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें की ट्विटर वार में भैंस और सांड की भी एंट्री हो चुकी है नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अश्लील कंटेंट पब्लिश नहीं किया जाएगा। अगर किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट में इस तरह का कंटेंट पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और अकाउंट भी बैन कर दिया जाएगा। इस पर राजद नेता एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट किया था और कहा था कि यह तो पूरी तरह से मीडिया पर पाबंदी लगाने जैसी बात हो रही है कुछ समय पहले तेजस्वी यादव और अजय आलोक जो की जेडीयू के प्रवक्ता है उनके बीच भिड़ंत का सिलसिला जारी था।

बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव के विरोध पर जवाब देते हुए लिखा था कि सरकार और सांड को चैलेंज नहीं किया जाता है। इस बात पर राजद नेताओं ने आलोक को जमकर ट्रोल किया और ट्रोल करने के बाद फिर से अजय आलोक ने ट्वीट किया जिसमें कहा कि नीतीश जी की कृपा है आपके तेजू बाबा पर क्योंकि दोस्त के बेटे जेडीयू में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो आपको आपकी जगह दिखा दे। इसलिए बेवजह की कमेंट बाजी करने की जरूरत नहीं है अगर कोई मुहावरे का अर्थ पकड़ सकता है तो वह बेहतर बात है लेकिन अब मैं समझ गया हूं कि भैंस कौन है क्योंकि भैंस के आगे बीन बजाने से कोई फायदा नहीं होता।

कुछ समय पहले राजद पार्टी नेता तेजप्रताप यादव भी ट्विटर पर सियासी जंग करते नजर आए थे जहां पर वह जडीयू नेता अजय मंडल से टक्कर ले रहे थे। अजय मंडल ने ट्विटर पर तेज प्रताप यादव के लिए लिखा की न जाने कौन सा नशा करता है। जिस पर तेज प्रताप यादव ने कहा की अब किसी को पलटूरम कहना भी गलत है? क्यूंकि पलटू राम को पलटू राम नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे। पलटू राम से उनका इशारा नितीश कुमार की ओर था।

You may have missed

You cannot copy content of this page