1.50 करोड़ के धोखाधड़ी मामले पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी – कहा हम किसी कासिफ खान को नहीं जानते

Shilpa Shetty

डेस्क : मुंबई के एक बिजनेसमैन ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के साथ कुछ अन्य लोगों के खिलाफ 1.50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई है। व्यवसायी का नाम नितिन बरई है। नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी।

Cheating case filed against Shilpa Shetty and Raj Kundra for Rs 1.51 crore  | Hindi Movie News - Times of India

पुलिस ने कहा है कि 2014 में समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे। पुलिस ने SFL फिटनेस के निदेशक काशिफ खान, राज कुंद्रा, दर्शीत शाह, शिल्पा शेट्टी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। यह मामला साल 2014 का है। इस मामले में IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) लगाई गई है।

Shilpa Shetty makes first public appearance after Raj Kundra's arrest in  pornography case; see PHOTOS from Super Dancer 4 set [VIDEO]

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए बताय था की जब वह सुबह उठी तो उनको पता चला की उनके और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इतना सब कुछ जब मुझे पता चला तो मुझे बहुत बड़ा झटका लगा, क्यूंकि पूरे देश में जिम खोले के राइट्स काशिफ खान के पास ही हैं।

As Raj Kundra returns home Shilpa Shetty talks about 'working through  difficult times' | Celebrities News – India TV

यदि जिम से जुड़ा कोई भी ऐसा काम होता है जिसमें पैसे की लेनदेन निहित है, तो उसकी जिम्मेदारी भी काशिफ खान की ही है। काशिफ ने किस तरह की लेन देन की है, इसका हमको कोई अंदाजा नहीं है। शिल्पा की तरफ से साफ़ कहा गया है की यह SFL नाम की फिटनेस वेंचर 2014 में ही बंद हो गया था।

शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा की मैं बीते 28 साल से लगातार मेहनत कर रही हूँ, लेकिन लोग बड़ी आसानी से मेरी प्रतिष्ठा पर सवाल उठा देते हैं। मैं इस देश की सच्ची नागरिक हूँ। दरअसल आपको बता दें की यह मामला मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन का है। FIR में लिखा गया है की शिल्पा, राज और काशिफ खान ने नीरज बड़ाई से 1.50 करोड़ रूपए लिए हैं और सवाल पूछे जाने के बाद कोई जवाब भी नहीं दे रहे हैं जिसके चलते इस मामले पर FIR करवाना जरूरी हो गया था।

You cannot copy content of this page