रेखा के साथ अमिताभ का रोमांटिक सीन देख बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं जया बच्चन, फिर दोनों को अलग करने के लिए उठाया था ये कदम

Jaya Bacchan

डेस्क : सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जब सेट पर शूटिंग किया करते थे तो अनेकों अभिनेत्रियां उन पर फिदा हो जाती थी। इनमें से एक जया बच्चन भी थी लेकिन जया बच्चन से पहले अमिताभ का रिश्ता रेखा से हुआ था।

When Jaya Bachchan slapped Rekha in front of Amitabh Bachchan in public;  here's what happened next

इतना ही नहीं रेखा और अमिताभ बच्चन की सारी बातें जया बच्चन को आज तक पता है। दरअसल आज भी लोग जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के रिश्ते की बातें करते रहते हैं।

Did you know Rekha praised Jaya Bachchan for being dignified, called her  'didi' [Throwback video] - IBTimes India

यह बात तब की है जब अमिताभ बच्चन स्टारडस्ट मैगजीन को इंटरव्यू दे रहे थे। साल 1978 में जब मुकद्दर का सिकंदर की शूटिंग की जा रही थी तो अमिताभ बच्चन ने खुलकर बताया था कि जब वह शूटिंग कर रहे थे तो जया बच्चन की आंखों में आंसू आ गए थे। दरअसल यह सारा किस्सा मुकन्दर का सिकंदर की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। रेखा और अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में एक साथ देखे जा चुकें हैं।

When Jaya Bachchan met Rekha

इस बात का खुलासा खुद रेखा ने भी किया था। रेखा ने बताय था जब दोनों रोमांटिक सीन में खोये हुए थे तो जाया बच्चन दोनों की नजदीकियां देखकर काफी इमोशनल हो गई थी। इस वक्त अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो पर अमिताभ बच्चन सभी कंटेस्टेंट के साथ प्रेम पूर्वक बात करते हैं।

rekha amitabh bachchan love story: अमिताभ बच्चन से प्यार करने पर रेखा ने  दिया था ऐसा जवाब, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे शादीशुदा शख्स से दूर रहना ही है  बेहतर - Navbharat

इतना ही नहीं कंटेस्टेंट और दर्शकों को अमिताभ बच्चन की संगत काफी पसंद है। वैसे रेखा को लेकर अमिताभ बच्चन पूरी तरह से स्पष्ट हैं की वह आने वाले समय में रेखा के साथ काम नहीं करेंगे। दरअसल रेखा और जया बच्चन को कई बार कई पार्टियों में एक साथ देखा गया है, दोनों अदाकारा जब भी एक दुसरे के सामने आती हैं तो नजरे फेर लेती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page