बेगूसराय में SH 55 पर बाईक की ठोकर से वृद्ध की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

Accident in Begusarai

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम बेगूसराय- रोसड़ा मुख्य पथ SH 55 पर बरियारपुर पश्चिमी पंचायत भवन के समीप बाईक दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गयी । मौत की खबर सुनते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड छह निवासी 70 वर्षीय महेन्द्र साह के रुप में की गयी.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बरियारपुर पश्चिमी पंचायत भवन के समीप बेलगाम बाईक चालक ने साईकिल में ठोकर मार दिया.इस घटना में बाईक सवार व साईकिल सवार वृद्ध गंभीर रुप से जख्मी हो गया.जख्मी वृद्ध को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खोदावंदपुर में भर्ती कराया.जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर उसे बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया.लेकिन परिजनों ने इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया.जहां उसकी मौत हो गयी.

जबकि बाईक सवार युवक की इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.घटना की सूचना मिलते ही खोदावंदपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन जांच पड़ताल करने में जुट गये हैं.

You may have missed

You cannot copy content of this page