Rajendra Setu : राजेन्द्र सेतु पर पूरी तरह बंद रहेगा वाहन का परिचालन, पढ़े- पूरी खबर..

Rajendra Setu Latest News : अगर आप भी राजेंद्र पुल के रास्ते मोकामा, पटना या फिर लखीसराय जाने वाले यात्री हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल, पुल की मरम्मत में जुटी कंपनी एसपी सिंगला ने एक महत्वपूर्ण जानकारी दी है. ऐसे में NH-31 के रास्ते इस पुल से होकर गुजरने से पहले टाइमिंग जरूर जान लीजिए.

मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी सिंघला कंस्ट्रक्शन के द्वारा राजेंद्र पुल के स्पेन एक के पूर्वी छोर पर 122 मीटर सड़क मार्ग पर ढलाई कार्य की वजह से पुल पर आवागमन पूरी तरह से बंद रहेगा. बताया है कि 1 अक्टूबर की रात्रि 10 बजे से 2 अक्टूबर की सुबह 6 बजे तक राजेंद्र सेतु से आवागमन पूर्णत: बाधित रहेगा. इसी वजह से इस दौरान सेतु से किसी भी प्रकार के वाहनों के आवागमन की अनुमति नहीं होगी.

एसपी सिंगला के डीपीएम अरुण गुप्ता ने बताया कि 2025 तक पुल की मरम्मत का काम पूरा कर लिया जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि राजेंद्र पुल के सड़क मार्ग की ढलाई का कार्य करीब 65% तक पूरा कर किया गया है. मालूम हो की पुल की मरम्मत का कार्य अप्रैल 2023 से चल रहा है. अरुण गुप्ता ने बताया कि पुल का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद पुल के सड़क मार्ग से 55 टन वजनी वाहनों का आवागवन शुरू हो जाएगा.