January 25, 2022

बड़ी खबर : बेगूसराय से बरामद हुए AK-47 मामले में नया मोड़, नंदन चौधरी को न्यायालय ने जमानत पर किया रिहा

AK 47 Begusarai Nandan Chowdhary

डेस्क : बेगूसराय में कुछ महीने पहले बरामद हुए AK 47 बरामदगी में नया मोड़ आया है। बताते चलें कि नगर थाना के कपस्या निवासी मंजेश के घर से एके-47 सहित अन्य हथियार बरामदगी मामले के आरोपित मुफस्सिल थाना के बगवारा निवासी नंदन चौधरी और किशन कुमार ने प्रभारी सीजेएम धीरेन्द्र कुमार पांडेय के न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जमानत याचिका दाखिल की । न्यायालय ने पटना उच्च न्यायालय के आदेश के तहत जमानत आवेदन पर सुनवाई के बाद आरोपित को जमानत पर रिहा करने का आदेश दे दिया।

आपको बता दें कि आर्म्स एक्ट मामले के आरोपित नंदन चौधरी और किशन कुमार को पटना उच्च न्यायालय ने 13 दिसंबर 2021 को अग्रिम जमानत आवेदन क्रिमिनल मिसलेनियस 67628/21 को स्वीकृत करते हुए आरोपित को जमानत दे दी है। आरोपित ने आज पटना उच्च न्यायालय के जमानत आदेश के तहत सीजेएम न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जमानत याचिका दायर की थी। आरोपित पर आरोप है कि 20 सितंबर 2021 को 12:30 बजे रात्रि में तत्कालीन नगर थाना अध्यक्ष सूचक अभर शंकर को सूचना मिली कि कपस्या वार्ड नंबर 13 के निवासी मंजेश के घर में एके-47 है ।सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ मंजेश के घर की छापेमारी करने पर वहां से एके-47 के साथ 50 राउंड जिंदा गोली बरामद की गई और घटनास्थल से मंजेश को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार मंजेश ने बताया कि यह एके-47 नंदन चौधरी के भतीजा किशन कुमार द्वारा रखने के लिए दिया गया है। घटना की प्राथमिकी सूचक ने नगर थाना कांड संख्या 582/ 2021 के तहत दर्ज कराई है।

बेगूसराय पुलिस पर बड़ा सवाल बताते तो चले हैं कि कुछ महीने पहले बेगूसराय में जब एके-47 बरामद हुआ था तो बेगूसराय वासियों को यह पता नहीं चल पा रहा था आखिर शहर में नामचीन लोग का AK 47 से क्या कनेक्शन है। बरामद होने को कई महीने बीत गए हैं और एसपी अब तक इसका मामले को लेकर ज्यादा कुछ खुलासा नहीं कर पाए । इससे पहले वर्तमान एसपी बेगूसराय में मामला उद्भेदन करने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं बावजूद इसके इस मामले में उनका इन्वेस्टिगेशन कमजोर पड़ता दिखाई दिया।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari