मटिहानी में छिड़ी दो दिग्गज के बीच जंग , बोगो सिंह को राजकुमार सिंह ने जबाब देते हुए कहा मटिहानी की हर जनता है माय का लाल

Raj Kumar Singh LJP BEGUSARAI

पोलिटिकल डेस्क : बेगूसराय में सातों विधानसभा सीट पर चुनावी पारा गर्म है बात हॉट सीट की की जाए तो बेगूसराय में मटिहानी चेरिया बरियारपुर सहित सातो सीट पर पारा हाई हो चुका है। कुछ दिनों पहले मटिहानी के सिटिंग विधायक व इस चुनाव में एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह द बेगूसराय को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मटिहानी में कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है जो बोगो सिंह को मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हारा दें ।

साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में कई बातें रखी थी और द बेगूसराय का यह इंटरव्यू पूरे बेगूसराय ही नहीं बिहार में काफी चर्चित हुआ था । जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी , बोगो सिंह ने जिस अंदाज में अपना दम्भ भरा था उसको लेकर उनके राजनीतिक विरोधी उन पर कई प्रश्न खड़े करने शुरू कर चुके थे। लेकिन अब नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के उपरांत आगामी 3 नवंबर को बेगूसराय में वोट होने हैं। ऐसे में मटिहानी में महा गठबंधन एनडीए और लोजपा के बीच त्रिकोणीय समीकरण बनता हुआ दिख रहा है।

सोमवार को लोजपा प्रत्याशी राजकुमार सिंह ने द बेगूसराय से बातचीत में बताया कि कौन क्या बोलता है इस पर मैं नहीं जाऊंगा लेकिन मैं इतना जरूर बताना चाहूंगा कि मटिहानी की हर एक मां ने लाल पैदा किया है और मटिहानी का एक-एक लाल मटिहानी के विकास की बात करेगा । मटिहानी का हर माई का लाल मटिहानी को बिहार के स्तर पर ही नहीं भारत के स्तर पर पहचान दिलवाने का काम करेगा, और मैं मटिहानी की आवाम के तरफ से यह बताना चाहूंगा कि किसी को भी अपने पद के ऊपर अहंकार नहीं करना चाहिए।

लोकतंत्र में जनता कुर्सी पर चुनती है तो जनता ही कुर्सी से उतार भी देती है। बता दें कि मटिहानी में दो दिग्गज के बीच भिड़न्त हो चुका है। एक तरफ सिटिंग विधायक बोगो सिंह तो दूसरे तरफ मटिहानी से दिल्ली तक ख्याति प्राप्त स्वर्गीय कामदेव सिंह के पुत्र लोजपा प्रत्याशी राजकुमार सिंह के बीच सीधी भिड़ंत होती दिख रही है ऐसे में यह तय करना मुश्किल हो गया है कि आखिर इस बार मटिहानी का सिंहासन किसको अपने पर विराजमान करती है।

You cannot copy content of this page